आपका शहर

Meghalaya में पूर्व ग्राम प्रधान के घर में आगज़नी के मामले में 13 गिरफ्तार

[ad_1]

arson of former village head

प्रतिरूप फोटो

Google Creative Common

जांच के दौरान पता चला कि घर को आग लगाने से पहले मेघालय ऊर्जा निगम (एमईईसीएल) के नियंत्रण कक्ष में काम करने वाले एक शख्स नेबिजली काट दी थी। एसपी ने कहा, “ अब तक हमने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनमें एमईईसीएल के तीन कर्मचारी शामिल हैं जिन्हें अपराध में उनकी संलिप्तता के लिए पकड़ा गया है।

शिलांग। मेघालय में पूर्वी जयंतिया हिल्स जिले में एक पूर्व ग्राम प्रधान के घर को आग लगाने के आरोप में कम से कम 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आठ मार्च को रात करीब पौने 11 बजे रिंबाई इवापिनसिन गांव के पूर्व प्रधान के घर को कुछ लोगों ने कथित रूप से आग लगा दी जिससे संपत्ति को गंभीर नुकसान पहुंचा है।
जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) जगपाल सिंह ने पीटीआई-से कहा कि लोगों ने एक आरोपी को मौके से ही पकड़ लिया जबकि उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि घर को आग लगाने से पहले मेघालय ऊर्जा निगम (एमईईसीएल) के नियंत्रण कक्ष में काम करने वाले एक शख्स नेबिजली काट दी थी।
एसपी ने कहा, “ अब तक हमने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनमें एमईईसीएल के तीन कर्मचारी शामिल हैं जिन्हें अपराध में उनकी संलिप्तता के लिए पकड़ा गया है।”
सिंह ने कहा कि पुलिस उन परिस्थितियों की जांच कर रही है जिसकी वजह से इस जुर्म को अंजाम दिया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button