आपका शहरराजनीति

गलत हाथों में सौंपकर इमरजेंसी लैंडिंग मत करवा देना, नहीं तो अवरूद्ध हो जाएगा देवास का विकास

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने व्यापारी वर्ग को किया संबोधित

भाजपा की महापौर प्रत्याशी गीता दुर्गेश अग्रवाल व पार्षद प्रत्याशियों के लिए जीत का मांगा आशीर्वाद

देवास। अभी देवास शहर का विकास रन-वे पर दौड़ रहा है। इसे राजमाता के नेतृत्व में आप मिलकर टेक ऑफ करवा दों। गलत हाथों में सौंपकर इमरजेंसी लैंडिंग मत करवा देना। अगर लैंडिंग हो गई तो देवास का विकास अवरूद्ध हो जाएगा। देवास का विकास हवाई जहाज की गति से करना है तो भाजपा की महापौर और भाजपा के ही पार्षद प्रत्याशियों को जीत दिलाना है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यह बात उज्जैन रोड स्थित श्याम गार्डन में व्यापारी वर्ग के सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में भाजपा की सरकार में सुव्यवस्थित तरीके से विकास हुआ है। जनता यह अच्छी तरह से जानती है कि विकास भाजपा ही करवा सकती है। मेरा आप सभी से आग्रह है कि शहर हित और विकास को देखते हुए आप भाजपा की महापाैर प्रत्याशी गीता दुर्गेश अग्रवाल और भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों को विजयश्री का आशीर्वाद प्रदान करें। नगर निगम चुनाव में भाजपा की जीत का संकल्प लें। शहर का विकास तेज गति से उड़ान भरेगा।

सम्मेलन में विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार ने संबोधित करते हुए कहा कि शहर में हमने करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवाए हैं। आगे भी विकास कार्य तेजी से हो सके, इसके लिए आप महापौर प्रत्याशी व पार्षद प्रत्याशियों को जीत दिलाएं। हम विकास कार्यों में किसी तरह की कमी नहीं आने देंगे। सम्मेलन में भाजपा के जिला अध्यक्ष राजीव खंडेलवाल ने भी संबोधित किया।

अन्य को भी करेंगे प्रेरित-

सम्मेलन में बर्तन, कपड़ा, किराना, वाहन, होटल, स्टेशनरी, मिठाई-नमकीन व्यापारी एसोसिएशन सहित लगभग 70 व्यापारी एसोसिएशन के एक हजार से अधिक सदस्य उपस्थित थे। इस अवसर पर एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा कि बीजेपी व्यापारी वर्ग के हितों का ख्याल रखती है। शहर विकास के लिए हम बीजेपी की महापौर व पार्षद प्रत्याशियों का समर्थन कर रहे हैं। हम संकल्प लेते हैं कि हम स्वयं बीजेपी को वोट करेंगे और साथ ही अपने परिचितों को भी इसके लिए प्रेरित करेंगे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button