राजनीति

बढ़ रही दुर्घटना को लेकर कांग्रेस ने किया उज्जैन रोड पर प्रदर्शन

= ज्ञापन सौंपकर कहा समय रहते रोड का चौड़ीकरण नहीं हुआ तो करेंगे आंदोलन                    

देवास। उज्जैन रोड पर लगातार हो रही दुर्घटना को लेकर मंगलवार को शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी के नेतृत्व में उज्जैन रोड चौड़ीकरण की मांग करते हुए उज्जैन रोड ब्रिज से इटावा स्थित गर्ल्स कालेज तक मार्च निकाला गया।साथ ही कलेक्टर के नाम तहसीलदार सपना शर्मा को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया कि बढ़ते शहर के साथ उज्जैन रोड पर यातायात का दबाव बढ़ा है। अनेक नई कालोनियां विकसित हुई है, वही भगवान महाकालेश्वर के दर्शनार्थ हजारों वाहन इसी मार्ग से रोजाना निकलते हैं। साथ ही स्कूल, कॉलेज, हॉस्पिटल का मार्ग भी यही है। आएदिन दुर्घटना हो रही है। कुछ दिनों पूर्व हमारे साथी की दुर्घटना में मृत्यु हुई, वही एक एंबुलेंस को भी टक्कर मार दी गई। इसी के साथ छोटी-मोटी घटनाएं रोजाना हो रही है। आपसे अनुरोध है कि शीघ्र ही इस मार्ग को फोरलेन में तब्दील करें।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजानी ने कहा कि यह आंदोलन किसी व्यक्ति या दल के खिलाफ नहीं है। यह आंदोलन जनता के हक में है। सांसद, विधायक उज्जैन रोड चौड़ीकरण को लेकर मौन है। अगर शीघ्र ही रोड निर्माण की दिशा में कदम नहीं उठाया गया तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी। कांग्रेस नेता शौकत हुसैन व प्रदीप चौधरी ने भी अपनी बात रखी। भगवानसिंह चावड़ा ने कहा शीघ्र रोड का काम नहीं लगा तो आमरण अनशन पर बैठेंगे। संचालन शहर कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा ने किया। आभार पार्षद प्रतिनिधि प्यारे मियां पठान ने माना। ज्ञापन का वाचन ब्लॉक काग्रेस अध्यक्ष प्रमोद सुमन ने किया।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता पं. जयप्रकाश शास्त्री, नजर शेख, रमेश व्यास, आबिद खान, दीपेश कानूनगो, डॉ मन्सूर शेख, इम्तियाज शेख, अनिल गोस्वामी, कल्याणसिंह पवार, संतोष मोदी, जाकिर उल्ला, नरेंद्र यादव, पंकज वर्मा, राहुल पवार, प्रतीक शास्त्री, निलेश वर्मा, मुकेश पटेल, कालूसिंह दरबार, पंकज धारू, मलखान देवड़ा आदि उपस्थित थे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button