आपका शहर

बलिया के संत रविदास मंदिर में आगजनी : पांच लोगों पर मुकदमा, दो हिरासत में

[ad_1]

two in custody

प्रतिरूप फोटो

Creative Common

उप जिलाधिकारी सदर प्रशांत नायक ने संवाददाताओं को बताया कि चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के मिर्ची खुर्द गांव में संत रविदास की मूर्ति रखी थी। रात में किसी वक्त उस मूर्ति और छप्पर को जला दिया गया है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया है।

बलिया। जिले के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के मिर्ची खुर्द गांव में संत रविदास मंदिर में आगजनी का मामला सामने आया है। पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर उनमें से दो को हिरासत में लिया है।
उप जिलाधिकारी सदर प्रशांत नायक ने संवाददाताओं को बताया कि चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के मिर्ची खुर्द गांव में संत रविदास की मूर्ति रखी थी। रात में किसी वक्त उस मूर्ति और छप्पर को जला दिया गया है।
घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया है।

पुलिस उपाधीक्षक (सदर) अशोक मिश्र ने बताया कि इस मामले में कुछ ग्रामीणों की तहरीर पर गांव के ही रहने वाले राजेश, आदित्य, रवींद्र, जानकी और मुन्ना नामक व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मंदिर में संत रविदास की नई प्रतिमा स्थापित की जा रही है।
उन्होंने बताया कि गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस की तैनाती की गई है। फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। स्थिति नियंत्रण में है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button