इकलेरा और चौबाराधीरा में विधायक ने विद्यार्थियों को किया साइकिल का वितरण

Posted by

dewas news

भौंरासा/टोंकखुर्द (मनोज शुक्ला)। गुरुवार को ग्राम इकलेरा माताजी और चौबाराधीरा के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में साइकिल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में विधायक राजेश सोनकर और जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि भेरूलाल अटारिया ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर व दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम में इकलेरा माताजी के विद्यालय के 35 छात्र-छात्राओं को और चौबाराधीरा विद्यालय के 61 छात्र-छात्राओं को साइकिल वितरित की गई। कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त करते हुए मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक श्री सोनकर ने कहा कि प्रदेश सरकार बेटे-बेटियों को पढ़ने के लिए न सिर्फ पर्याप्त अवसर दे रही है बल्कि पर्याप्त संसाधन भी उपलब्ध करवा रही है। एक समय ऐसा भी था जब विद्यार्थियों को पैदल पढ़ने के लिए एक गांव से दूसरे गांव जाना-आना पड़ता था, लेकिन हमारी सरकार विद्यार्थियों को साइकिल प्रदान कर रही है। बच्चे मन लगाकर पढ़ें, यही सरकार की सोच है। इस पर साइकिल की घंटी बजाकर बच्चों ने अपनी खुशी जाहिर की।

साइकिल वितरण कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. जसमतसिंह यादव, धीरजसिंह सालमखेड़ी, माखनसिंह गुर्जर, धर्मेंद्रसिंह यादव, भारतसिंह चौबारा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम में स्वागत भाषण अनिल सोलंकी ने दिया। संचालन दिलीप मालवीय ने किया।आभार महेंद्रपाल सिंह सोलंकी ने व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *