अमलतास विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस पर हुआ आयोजन

Posted by

amaltas hospital

देवास। अमलतास विश्वविद्यालय ने अपने प्रथम स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजन किया। मुख्य अतिथि कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री गौतम टेटवाल एवं हाटपीपल्या विधायक मनोज चौधरी, बांगर सरपंच दिलीप जाट उपस्थित रहे। इस समारोह में विश्वविद्यालय की सभी संगठित इकाईयों ने हिस्सा लिया और छात्रों, शिक्षकों व कर्मचारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। समारोह के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन हुआ, जिसमें सभी कॉलेज के छात्रों ने नृत्य, गीत और नाट्य प्रस्तुतियों व शोध और नवाचार कला का अनूठा प्रदर्शन किया।

मुख्य अतिथि श्री टेटवाल ने अपने संबोधन में शिक्षा और अनुसंधान के क्षेत्र में अमलतास विश्वविद्यालय के योगदान की सराहना की। सभी क्षेत्र में नारी शक्ति की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में बताया। विधायक श्री चौधरी जी ने बताया कि अमलतास विश्वविद्यालय द्वारा पिछले 1 वर्ष में कई क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति की है और यहां के छात्रों ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई उपलब्धियां हासिल की हैं।

अमलतास विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. शरदचंद्र वानखेड़े ने कहा अमलतास विश्वविद्यालय शिक्षा के साथ-साथ समाज सेवा के क्षेत्र में भी अग्रणी भूमिका निभा रहा है। यहां के छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ-साथ नैतिक मूल्यों की भी शिक्षा दी जा रही है।

अमलतास यूनिवर्सिटी के संस्थापक सुरेशसिंह भदौरिया ने मुख्य अतिथि का स्वागत कर स्मृति चिन्ह भेंट किया। यूनिवर्सिटी के सफलतम 1 वर्ष पूर्ण होने पर सभी को शुभकाना दी।

मेडिकल कॉलेज द्वारा आयोजित गणेशोत्सव में मुख्य अथिति द्वारा महाआरती की गई, जिसमें सभी छात्रों ने गणेश वंदना की। कार्यक्रम के समापन पर विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार संजय रामबोले ने कहा कि यह विश्वविद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित करता रहेगा और समाज को उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाओं के लिए जिम्मेदार नागरिक प्रदान करता रहेगा।

amaltas hospital

इस अवसर पर अमलतास मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ एके पिठवा, अस्पताल निदेशक डॉ. प्रशांत, सीओओ डॉ. जगत रावत, जनरल मैनेजर डॉ. मनीष शर्मा, डॉ. कुलकर्णी, डॉ. आरके सिंह, डॉ. नीमा, डॉ. मधुरेंद्र, डॉ. रूपम, इंडेक्स अस्पताल निदेशक डॉ. आरसी यादव, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. स्वाति प्रशांत सहित सभी महाविद्यालय के प्राचार्यगण डॉ. संगीता तिवारी, डॉ. आस्था नागर, डॉ. योगेंद्र भदौरिया, डॉ. अनीता घोडके, डॉ. नीलम खान, डॉ. अंजलि मेहता, यूनिवर्सिटी डिप्टी रजिस्ट्रार सोनिका श्रीवास्तव, डॉ. रोशनलाल कहार, रागिनी तंवर, अनुराग तोमर, अश्विन तंवर, विजय जाट, रत्ना शर्मा, भरत उपाध्याय, राजपाल, राजा सिंह, लखन चौहान एवं डीएसडब्ल्यू डॉ. नेहा गौर एवं विश्वविद्यालय के सभी छात्र, शिक्षक एवं कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *