काउंसलर एवं विषय विशेषज्ञों के लिए आवेदन आमंत्रित

Posted by

Shajapur news
शाजापुर। मध्यप्रदेश शासन की कैरियर काउंसिलिंग योजना के अंतर्गत स्कूल, कॉलेज एवं प्रशिक्षण संस्थाओ के अध्ययनरत विद्यार्थियों को परामर्श के लिए मनोवैज्ञानिक (साइकोलाजिस्ट) एवं विषय विशेषज्ञों के पैनल का गठन कलेक्टर की अध्यक्षता में जिला स्तर पर किया जाना है।

मनोवैज्ञानिक एवं विषय विशेषज्ञों (काउंसलरों) के गेस्ट पैनल में नामांकन के लिए 16 अगस्त 2024 तक आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया, कि इसके लिए निर्धारित योग्यता मनोवैज्ञानिक के लिए मनोविज्ञान में स्नातकोत्तर उपाधि या पीजी डिप्लोमा एवं गाइडेंस तथा विषय विशेषज्ञों के लिए पीजी डिग्री या प्रोफेशन डिग्री आवश्यक है। कैरियर काउंसिलिंग के क्षेत्र में अनुभव रखने वाले एवं कंम्प्यूटर ज्ञान रखने वाले आवेदकों को प्राथमिकता दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि यह किसी प्रकार जॉब के लिए आवेदन नहीं हैं। नामांकित आवेदकों को आवश्यकतानुसार समय-समय पर कैरियर काउंसिलिंग के लिए निर्धारित मानदेय पर बुलाया जाएगा।

आवेदन पत्र कार्यालय के ईमेल एड्रेस [email protected] पर भेजकर अथवा जिला रोजगार कार्यालय, शाजापुर में कार्यालयीन समय में उपस्थित होकर भी जमा किये जा सकते है एवं ईमेल या डाक द्वारा भी कार्यालय में निर्धारित तिथि से पूर्व भेजे जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *