किसान आए विधायक से मिलने, नाले पर पुलिया बनाने की मांग

Posted by

बागली (हीरालाल गोस्वामी)। सोमवार को विधायक के जनता दरबार में क्षेत्र की किसान संपन्न ग्राम पंचायत गुराड़ियाकला के किसान अपनी समस्या लेकर आए।

ग्राम पंचायत गुराडिया के लेटर पेड के माध्यम से अवगत कराते हुए बताया, कि यह समस्या हल हो जाने से किसानों को सिंचाई की व्यवस्था भी हो जाएगी। मामला यह है कि गुराडिया क्षेत्र से निकलने वाले नाले पर पुलिया नहीं होने से कई महीने तक रास्ता अवरुद्ध हो जाता है और इसमें पानी व्यर्थ बह जाता है। किसानों ने मांग की है, कि पुलिया बनने के साथ-साथ स्टाप डेम भी बनाया जाए, ताकि व्यर्थ बहने वाला पानी रुक जाए, जिससे किसानों की सिंचाई हो जाए और रास्ता भी सुलभ हो जाए।

इस दौरान वरिष्ठ किसान देवीसिंह पाटीदार, नारायण पाटीदार, मुकेश पाटीदार, रामचंद्र पाटीदार, शालिग्राम भारती, राजेश पाठक आदि ने आवेदन प्रस्तुत करते हुए कहा, कि उन्हें विश्वास है यह समस्या इस सत्र में हल हो जाएगी।

इस पर विधायक मुरली भंवरा ने आश्वास्त किया कि वह शीघ्र ही इस कार्य के लिए एस्टीमेट बनाकर संबंधित विभाग को पत्र लिखेंगे। इसके चलते गुराडिया कला से निकलने वाले नाले पर पुलिया भी बन जाएगी और स्टाप डेम भी बन जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *