आपका शहरदेवासराजनीति

भाजपा महापौर प्रत्याशी ने कीर्तिमान बनाया, पति को जन्मदिन पर दिया जीत के रूप में तोहफा


देवास। भाजपा की महापौर प्रत्याशी गीता दुर्गेश अग्रवाल ने 45 हजार 884 मतों से कांग्रेस प्रत्याशी विनोदिनी व्यास को हराकर अब तक के महापौर निर्वाचन में सबसे अधिक मतों से विजयश्री का कीर्तिमान स्थापित किया है। यह जीत पति दुर्गेश अग्रवाल को उनके द्वारा जन्मदिन पर दिया गया सबसे बड़ा तोहफा भी है, क्योंकि 21 जुलाई को उनके पति श्री अग्रवाल का जन्मदिन है। जन्मदिन पर इस प्रकार की प्रचंड मतों से जीत मिलने से बढ़कर कोई और तोहफा नहीं हो सकता। इस जीत ने उनके जन्मदिन की खुशी को कई गुना बढ़ा दिया है।

उल्लेखनीय है कि टिकट की घोषणा के बाद से ही विधायक गायत्री राजे पवार व महाराज विक्रमसिंह पवार के साथ श्री अग्रवाल लगातार चुनावी जनसंपर्क में लगे रहे। प्रतिदिन 18 से 20 किमी तक विभिन्न वार्डों में जनसंपर्क हुआ। देर रात तक काम करने के बाद और सुबह 6 बजे फिर से चुनावी गतिविधियों में सम्मलित होना उनकी दिनचर्या रही। दोपहर में कार्यकर्ताओं की बैैठक तो शाम को जनसंपर्क का सिलसिला लगातार चलता रहा। यहां तक की खराब मौसम और रिमझिम बारिश में भी कदम रुके नहीं। विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार व महाराज विक्रमसिंह पवार भी पूरे जनसंपर्क में साथ रहे। उनके मार्गदर्शन से कार्यकर्ता उत्साह से भरपूर रहे। सभी ने मिलकर एक संगठित शक्ति के रूप में कार्य किया और भाजपा ने महाविजय प्राप्त कर अब तक के महापौर चुनाव में सबसे बड़ी जीत का कीर्तिमान स्थापित किया। वरिष्ठ नेता दुर्गेश अग्रवाल को भाजपा संगठन में निस्वार्थ वर्षों की तपस्या का सुफल इस प्रचंड मतों की जीत से आज प्राप्त भी हुआ। उनकी अर्धांगिनी ने जीत का कीर्तिमान स्थापित कर उन्हें एक तरह से जन्मदिन का तोहफा प्रदान किया है।
न्यूज वन क्लिक टीम की ओर से भी श्री अग्रवाल को जन्मदिन एवं इस महाविजय की हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई। मां चामुंडा की कृपा आप पर सदैव बनी रहे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button