राजनीति

रिमझिम बारिश में भी जारी रहा भाजपा का जनसंपर्क

मतदाताओं ने महापौर प्रत्याशी के साथ खिंचवाई तस्वीर, बड़े-बुजुर्गों ने दिया जीत का आशीर्वाद
देवास। नगर निगम चुनाव में प्रचार-प्रसार ने गति पकड़ ली है। भाजपा की महापौर प्रत्याशी गीता दुर्गेश अग्रवाल व भाजपा नेताओं का शहर के सभी वार्डों में मतदाता उत्साहित मुद्रा में स्वागत कर रहे हैं। महापौर प्रत्याशी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बड़ी संख्या में मतदाता परिवार सहित उनके साथ तस्वीर खिंचवा रहे हैं। बड़े-बुुजुर्ग जीत का आशीर्वाद दे रहे हैं। गुरुवार को रिमझिम बारिश के दौर में भी जनसंपर्क जारी रहा। जगह-जगह पुष्पवर्षा के साथ महापौर प्रत्याशी व भाजपा नेताओं का मतदाताओं ने स्वागत किया।


गुरुवार को वार्ड 37,40 एवं 41 में जनसंपर्क हुआ तो बड़ी संख्या में मतदाता भी शामिल हो गए। महाराज विक्रमसिंह पवार ने महापाैर प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल के समर्थन में वार्डों में सघन जनसंपर्क किया। महाराज व महापौर प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल जब मतदाताओं के साथ जनसंपर्क के लिए निकले तो हर घर से उनका पुष्पवर्षा कर स्वागत हुआ। महिलाओं और युवतियों ने आरती उतारकर तिलक लगाया। इस दौरान कई मतदाताओं ने उनसे अपने घर चलने का आग्रह किया। इस पर श्रीमती अग्रवाल ने उन्हें निराश नहीं किया और उनके घर पर जाकर बड़े-बुजुर्गों को प्रणाम कर आशीर्वाद लिया। उनके साथ शहर विकास के मुद्दे पर चर्चा करते हुए कहा कि आपके आशीर्वाद से हम शहर में विकास का कीर्तिमान रचेंगे। आपका वोट देवास शहर के विकास में गति लाएगा। इस दौरान मतदाताओं के साथ उन्होंने तस्वीर भी खिंचवाई।

महाराज विक्रमसिंह पवार ने शहर के वार्डों में कराए गए विकास कार्यों की जानकारी से मतदाताओं को अवगत कराते हुए कहा कि हमने सभी वार्डों में बगैर किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए हैं। आज जहां जनसंपर्क कर रहे हैं, वहां करोड़ों के विकास कार्य हुए हैं। वार्डों में पक्की सड़कें हैं, स्ट्रीट लाइट से अंधेरा दूर हुआ है। पेयजल की सुविधा है। आप भाजपा की महापौर प्रत्याशी व भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों को जीत का आशीर्वाद दें। हम शहर विकास के लिए कृत संकल्पित हैं। जनसंपर्क में वार्ड 37 की भाजपा पार्षद प्रत्याशी खुशबू नीलेश वर्मा, वार्ड 40 के पार्षद प्रत्याशी धर्मेंद्रसिंह बैस, वार्ड 41 के पार्षद प्रत्याशी अंतिम अजय पड़ियार, वरिष्ठ भाजपा नेता दुर्गेश अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं मतदाता शामिल थे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button