राजनीति

कमलनाथ से मिली जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे हैं प्रवेश

– एकजुट होकर पार्टी प्रत्याशी की जीत के लिए करें प्रयास- प्रवेश अग्रवाल
देवास। नर्मदे युवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रवेश अग्रवाल को कमलनाथ ने देवास जिले की पांचों विधानसभा के समन्वयक का दायित्व सौंपा है।

यह महत्वपूर्ण दायित्व मिलते ही प्रवेश अग्रवाल पांचों विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी की जीत के लिए मैदान में उतर आए हैं। कमलनाथ से मिली जिम्मेदारी को वे बखूबी निभा रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर सभी को एकजुट कर रहे हैं। बुधवार को भी प्रवेश अग्रवाल ने जिले की विधानसभाओं में दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की जीत के लिए एकजुट होने की अपील की। उन्होंने मंडलम सेक्टर बीएलए को आलाकमान के दिशा-निर्देशों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि इस बार पार्टी के पक्ष में माहौल है। हमें तन-मन-धन से पार्टी प्रत्याशी की जीत के लिए मेहनत करना है। जब हम एकजुट होकर चुनाव में भागीदारी करेंगे तो निश्चित तौर पर जीत हमारी ही होगी।
इस अवसर पर देवास जिला प्रभारी धर्मेंद्र चौहान, जिला अध्यक्ष ग्रामीण अशोक पटेल कप्तान, टोंक खुर्द ब्लॉक अध्यक्ष राजेश धाकड़, चपाडा ब्लॉक अध्यक्ष कमल मस्कोले, सतवास ब्लॉक अध्यक्ष लाला पटेल, ब्लॉक अध्यक्ष चौबारा धीरा गोपाल व्यास, पीपलरावां ब्लॉक अध्यक्ष जितेंद्र राणा आदि कांग्रेस का पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button