एक्टिवा में ले जा रहा था अवैध रूप से शराब

Posted by

आबकारी विभाग के अमले ने पीछा कर पकड़ा
लगभग 1 लाख 21 हजार से अधिक का माल जब्त
देवास। आचार संहिता में आबकारी विभाग का अमला लगातार छापामार कार्रवाई कर रहा है। अवैध रूप से शराब के परिवहन पर रोक लगाने के लिए विभागीय कर्मचारी सक्रिय है। बुधवार को भी एक वाहन से अवैध रूप से परिवहन कर ले जाई जा रही शराब को जब्त किया गया।
कलेक्टर ऋषव गुप्ता के निर्देशानुसार एवं सहायक आबकारी आयुक्त राजनारायण सोनी के मार्गदर्शन में एवं सहायक जिला आबकारी अधिकारी राघवेंद्रसिंह कुशवाह के नेतृत्व में बुधवार को वृत्त देवास स प्रभारी आबकारी उप निरीक्षक राजकुमारी मंडलोई को प्राप्त मुखबिर की सूचना के आधार पर देवास शहर स्थित औद्योगिक क्षेत्र में एक काले रंग की होंडा एक्टिवा क्रमांक एमपी 41 जेडबी 9839 को पीछा कर पकड़ा। वाहन से एक झोले में एवं डिक्की के अंदर से देसी मदिरा प्लेन की दो पेटियाें में 100 पाव देसी मदिरा जब्त की गई। आरोपी वाहन चालक लोकेश निवासी भवानी सागर के विरुद्ध मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। जब्त मदिरा एवं वाहन का बाजार मूल्य लगभग 1 लाख 21 हजार 500 रुपए है।
कार्रवाई में आबकारी मुख्य आरक्षक राजाराम रैकवार, बालकृष्ण जायसवाल, वैशाली सोलंकी, निहाल खत्री एवं नगर सैनिक किशोर का विशेष योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *