क्राइम

नाबालिग बालिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रुपए ऐंठने वाले युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

– टोंकखुर्द पुलिस ने शिकायत के 40 मिनट में ही राउंडअप कर कस्टडी में लिया

टोंकखुर्द (नन्नू पटेल)। एक नाबालिग से तीन युवक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर रुपए ऐंठ रहे थे। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी। नाबालिग की शिकायत पर टोंकखुर्द पुलिस ने तत्परता से कार्य करते हुए दो आरोपियों को 40 मिनट के अंदर ही राउंडअप कर लिया, जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार 19 मार्च को नाबालिग बालिका ने थाने पर आवेदन देकर अपने परिचित समुदाय विशेष के तीन लोगों द्वारा वीडियो वायरल करने एवं पूर्व में रुपये एेंठने की शिकायत की थी। आवेदन में उल्लेख किया गया था कि वीडियो वायरल करने के नाम पर रुपये मांगने व नहीं देने पर वीडियो वायरल कर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। शिकायत प्राप्त होने पर टोंकखुर्द पुलिस द्वारा तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए मामले में विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मात्र 40 मिनट में पुलिस ने आरोपी शाहदत पिता सईद लाला उम्र 20 साल, सोहेल पिता रईस सैय्यद उम्र 20 साल निवासी टोंकखुर्द को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी राजा पिता अफसर पटेल की तलाश जारी है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में व अति. पुअ एवं अअपु महोदय सोनकच्छ के मार्गदर्शन में टोंकखुर्द पुलिस की तत्परता से आरोपियों को तुरंत राउंडअप कर क्षेत्र में शांति व्यवस्था एवं साम्प्रदायिक सौहार्द को कायम रखा गया। आरोपियों को विशेष न्यायालय देवास में पेश किया गया। संपूर्ण कार्रवाई में थाना प्रभारी टोंकखुर्द उनि तालसिंह डोडिया, उनि सुषमा भास्कर, सउनि संजय निगम, सउनि सुबेदारसिंह यादव, प्रआर राजेश सुवानिया, संतोष नवरंग, आर सुरेश शर्मा, मुकेश सोनेर, रणजीत पाटीदार, भुनेश, बलराम परमार, राजेश परमार, जितेंद्रसिंह, प्रियंका वचेत की अहम भूमिका रही।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button