आपका शहर

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गुर्जर ने दुर्घटना को बताया साजिश का हिस्सा

ज्ञापन सौंपकर कहा यह जानलेवा हमला था, इसकी जांच करें

बागली (हीरालाल गोस्वामी)। पिछले दिनों ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर गुर्जर के चार पहिया वाहन को एक डंपर ने टक्कर मार दी थी। दुर्घटना में उनका वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था और वे भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस मामले में श्री गुर्जर ने सोमवार को एसडीओपी के नाम रीडर कैलाश साईराम को ज्ञापन देकर इसकी जांच करने की मांग की है। उनका कहना है कि यह दुर्घटना जान से मारने की नीयत से कराई गई थी।

ज्ञापन में उन्होंने बताया कि मैं झिकड़ाखेड़ा तहसील बागली का निवासी हूं। पिछले 15 वर्षों से ब्लॉक कांग्रेस बागली का अध्यक्ष हूं। मुझे देवास जिले की पांचों विधानसभा में पार्टी के कार्य से आनाजाना पड़ता है। 11 फरवरी को चापड़ा में एक दुकान से महाशिवरात्रि के फ्लेक्स बनवाकर शाम सात बजे चापड़ा से हाटपीपल्या होते हुए स्कारपियो वाहन से झिकड़ाखेड़ा के लिए निकला। ज्ञापन में श्री गुर्जर ने बताया कि मैं स्वयं वाहन चला रहा था। गाराखेड़ी फाटे के आगे एक डंपर ने तेज गति व लापरवाही से जान से मारने की नीयत से मेरे वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। इससे मेरा वाहन क्षतिग्रस्त होकर पलट गया। इससे मुझे गंभीर चोट पहुंची। श्री गुर्जर ने कहा कि जिस तरह से घटना हुई, उससे लगता है कि किसी ने जान से मारने की नीयत से जानलेवा हमला की साजिश रची है। ज्ञापन में दुर्घटना की विधिवत जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।

इस अवसर पर नाहरसिंह मुजाल्दे, जीवन चौहान, कमल मस्कोले, गोपाल झाला, रामसिंह सोलंकी, बेरसिंह डावर, नंदू रावत, दिलीप गुर्जर, सुरेश रावत, राधेश्याम सवनेर आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button