आपका शहर

प्रवेश अग्रवाल के नेतृत्व में देवास में निकली तिरंगा सम्मान यात्रा

– प्रतिभाशाली बच्चों का सम्मान कर किया उत्साहवर्धन

देवास। नर्मदे युवा सेना द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवेश अग्रवाल के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में तिरंगा सम्मान यात्रा का आयोजन किया गया। शहर के प्रमुख मार्गों से गुजरने के दौरान शहरवासियों ने उत्साह के साथ तिरंगा सम्मान यात्रा का स्वागत किया। यात्रा में पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा सहित जिला शहर कांग्रेस कमेटी बच्चों का उत्साहवर्धन करने पहुंची। सैकड़ों की संख्या में वाहन एवं हजारों की तादाद में युवा इस यात्रा में शामिल हुए।

प्रवेश अग्रवाल ने बताया कि यह आयोजन मुख्य तौर पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हमारे देवास शहर के होनहार एवं प्रतिभाशाली बच्चों को समर्पित है। इन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जंप रोप में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देवास का नाम उठाया, परंतु बच्चों के इतने अच्छे प्रदर्शन के बावजूद राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के चलते जनप्रतिनिधियों द्वारा उन्हें उपेक्षित कर दिया गया।

श्री अग्रवाल ने कहा कि नर्मदे युवा सेना ने बच्चों की प्रतिभा को संपूर्ण शहर के सामने लाने का बीड़ा उठाया है। इसी के अंतर्गत हमने इस तिरंगा सम्मान यात्रा को हमारे इन नन्हें प्रतिभाशाली बच्चों को समर्पित किया एवं उनका सम्मान और उत्साहवर्धन किया। देवास की जनता से मिले इस अभूतपूर्व प्यार और बच्चों को दिए गए सम्मान के लिए सभी का आभार। यात्रा का शहर भर में विभिन्न स्थानों पर देवास की खेलप्रेमी जनता द्वारा स्वागत किया गया एवं शहरभर में प्रवेश अग्रवाल की तिरंगा सम्मान यात्रा को युवाओं का प्यार, स्नेह एवं समर्थन प्राप्त हुआ। उल्लेखनीय है कि नर्मदे युवा सेना समय-समय पर इस प्रकार के आयोजन करती है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button