आपका शहर

Jammu and Kashmir के बारामूला जिले में आतंकवादियों के दो सहयोगी गिरफ्तार

[ad_1]

terrorists arrested

प्रतिरूप फोटो

Google Creative Commons

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के मोंचखुद कुंजेर गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि दो संदिग्ध व्यक्तियों –खुर्शीद अहमद खान और रियाज अहमद खान को पकड़ा गया है जो जांडपाल कुंजेर के रहने वाले हैं।

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के दो संदिग्ध सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से कुछ गोला-बारूद भी बरामद किया गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के मोंचखुद कुंजेर गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया।
उन्होंने बताया कि दो संदिग्ध व्यक्तियों –खुर्शीद अहमद खान और रियाज अहमद खान को पकड़ा गया है जो जांडपाल कुंजेर के रहने वाले हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि उन दोनों के पास से दो ए के 47 मैगजीन, ए के 47 की 15 गोलियां, लश्कर-ए-तैयबा के 20 रिक्त पोस्टर एवं अन्य अभियोजनयोग्य सामग्री मिली हैं।
रेजिस्टेंस फ्रंट या टीआरएफ लश्कर-ए-तैयबा की एक शाखा है।
प्रवक्ता के अनुसार, प्राथमिक पूछताछ के दौरान इन दोनों संदिगधों ने बताया कि वे लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के सहयोगी के रूप में काम कर रहे थे।
उन्होंने बताया कि दोनों ने कुंजेर और आसपास के क्षेत्रों में आतंकवादी हरकतें करने में इन हथियारों का इस्तेमाल करने की योजना बनायी थी।
उन्होंने बताया कि गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button