राज्य

MD Drugs | मुंबई में बैठे सरगना की तलाश शुरू, 1.90 करोड़ की MD तस्करी में 1 और गिरफ्तार

[ad_1]

drugs

file photo

नागपुर. क्राइम ब्रांच की एनडीपीएस सेल ने मुंबई से मेफेड्रोन ड्रग्स की तस्करी के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इस मामले में पुलिस ने 1 और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि माल भेजने वाले बड़े ड्रग पेडलर पंकज चरडे की तलाश जारी है.

गुरुवार देर रात पुलिस ने प्राइड होटल के पास प्रेमनगर निवासी कुणाल गोविंद गभणे (18) और गौरव संजय कालेश्वरराव (22) को 1.91 किलो ग्राम एमडी के साथ गिरफ्तार किया था. पूछताछ में दोनों ने बताया कि माल पारडी निवासी अक्षय येवले (28) को पहुंचाना था. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने अक्षय को भी गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला कि नागपुर का ही रहने वाला पंकज चरडे अब मुंबई का बड़ा ड्रग पेडलर बन गया है. पहले वह नागपुर में ही ड्रग्स बेचता था.

सिटी में अपना अच्छा नेटवर्क जमाने के बाद ड्रग माफियाओं ने उसे मुंबई बुला लिया. पिछले कई महीनों से वह मुंबई में रहता है. वहीं से माल खरीदकर नागपुर भेजता है. उसने अपना नागपुर का धंधा पारडी निवासी अक्षय और नंदकिशोर देवीदास कुंभलकर को सौंप दिया था. दोनों अलग-अलग युवकों के जरिए मुंबई से नागपुर माल मंगवाते थे.

गौरव और कुणाल को भी प्रति 20,000 रुपये देने तय करके मुंबई भेजा गया था. आरोपी सड़क मार्ग से ही कार में ड्रग्स लेकर वर्धा पहुंचे. वहां से दोपहिया वाहन पर नागपुर आ रहे थे. पंकज की तलाश के लिए एक टीम मुंबई रवाना हो चुकी है. पुलिस का मानना है कि इस मामले में बड़े ड्रग्स माफिया भी हाथ लग सकते है. पंकज की गिरफ्तारी के बाद ही अन्य लोगों की जानकारी मिल पाएगी.



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button