आपका शहर

Land For Job Scam: ‘बीमार पत्नी के साथ अस्पताल में हूं’, CBI के सामने आज पेश नहीं होंगे तेजस्वी यादव

[ad_1]

Tejashwi

Creative Common

सीबीआई ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता को सबूतों और उनके खिलाफ पेपर ट्रेल के आधार पर दूसरी बार तलब किया है। तेजस्वी यादव ने सीबीआई को सूचित किया है कि वह आज उपस्थित नहीं हो सकते क्योंकि वह अपनी पत्नी के साथ अस्पताल में हैं।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को केंद्रीय ब्यूरो ऑफ इंडिया (CBI) ने शनिवार को जमीन के बदले नौकरी घोटाले में पूछताछ के लिए बुलाया है। पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे यादव को इससे पहले सीबीआई ने चार मार्च को तलब किया था लेकिन वह जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए थे। सीबीआई ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता को सबूतों और उनके खिलाफ पेपर ट्रेल के आधार पर दूसरी बार तलब किया है।  

दूसरी ओर, तेजस्वी यादव ने सीबीआई को सूचित किया है कि वह आज उपस्थित नहीं हो सकते क्योंकि वह अपनी पत्नी के साथ अस्पताल में हैं। उन्होंने कहा कि वो अपनी पत्नी के स्वास्थ्य के कारण सीबीआई के सामने पेश नहीं होंगे। ईडी के छापे के बाद, उन्हें कल दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह गर्भवती हैं और बारह घंटे की पूछताछ के बाद बीपी की समस्या के कारण बेहोश हो गईं।

नौकरी के बदले जमीन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 10 मार्च को तेजस्वी यादव के दिल्ली स्थित आवास पर छापेमारी की थी। ईडी के अधिकारियों ने राष्ट्रीय राजधानी में न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित राजद नेता के आवास पर सुबह 8:30 बजे छापेमारी शुरू की। इस सप्ताह की शुरुआत में, सीबीआई ने मामले के संबंध में लालू यादव और उनकी पत्नी से क्रमशः दिल्ली और पटना में कई घंटों तक पूछताछ की। 

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button