आपका शहर

North-East में जीत से उत्साहित BJP कार्यकर्ताओं ने कहा- Jammu-Kashmir में भी हमारी सरकार बनेगी

[ad_1]

Kashmir BJP

Prabhasakshi

प्रभासाक्षी से बातचीत में भाजपा नेताओं ने कहा कि हम पूर्वोत्तर के राज्यों की तरह जम्मू-कश्मीर में भी सरकार बनायेंगे। पार्टी नेताओं ने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के हर वर्ग को मिल रहा है इसलिए हर कोई भाजपा के साथ जुड़ रहा है।

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में हाल में संपन्न विधानसभा चुनावों में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद से देशभर में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच उत्साह का माहौल है। इस साल अभी छह और राज्यों के विधानसभा चुनाव होने हैं। इसलिए चुनावों की तैयारियों में जुटे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को लगता है कि मोदी का जादू बाकी सभी जगह भी चल जायेगा। जम्मू-कश्मीर के बारे में भी माना जा रहा है कि इस साल गर्मियों में यहां विधानसभा चुनाव कराये जा सकते हैं क्योंकि परिसीमन का काम पूरा हो चुका है। इसलिए जम्मू-कश्मीर में भी भाजपा कार्यकर्ता चुनावी तैयारियों में लगे हुए हैं। तीन राज्यों के परिणाम ने इन कार्यकर्ताओं का उत्साह और बढ़ा दिया है। श्रीनगर में जिस तरह भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया वह देखते ही बन रहा था।

इस दौरान प्रभासाक्षी से बातचीत में पार्टी नेताओं ने कहा कि हम पूर्वोत्तर के राज्यों की तरह जम्मू-कश्मीर में भी सरकार बनायेंगे। पार्टी नेताओं ने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के हर वर्ग को मिल रहा है इसलिए हर कोई भाजपा के साथ जुड़ रहा है। हम आपको बता दें कि जश्न के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर पटाखे फोड़े और मोदी मोदी के नारे भी लगाये।

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button