आपका शहरदेवासप्रशासनिकराजनीति

नगर परिषद बागली, करनावद, हाटपीपल्‍या, लोहारदा, कांटाफोड़, सतवास, कन्‍नौद, खातेगांव, नेमावर के मतदान की मतगणना 17 जुलाई को

– नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण के मतदान की मतगणना कार्य की तैयारियों के संबंध में कलेक्टर श्री शुक्ला ने ली बैठक

– मतगणना केंद्र पर मोबाइल का उपयोग प्रतिबंधित रहेगा, मीडियाकर्मी मीडिया सेंटर तक मोबाइल/कैमरा/वीडियो कैमरा ले जा सकेंगे

देवास। कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने जिले में नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण नगर परिषद बागली, करनावद, हाटपीपल्‍या, लोहारदा, कांटाफोड़, सतवास, कन्‍नौद, खातेगांव, नेमावर के मतदान की मतगणना कार्य की तैयारियों के संबंध में कलेक्टर कार्यालय सभाकक्षा में अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में सीईओ जिला पंचायत प्रकाशसिंह चौहान, अपर कलेक्टर महेंद्रसिंह कवचे, नगर निगम आयुक्त विशालसिंह चौहान, एसडीएम प्रदीप सोनी, डिप्टी कलेक्टर प्रियंका मिमरोट सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में विकासखंड स्तरीय अधिकारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए।

बैठक में कलेक्टर श्री शुक्ला ने कहा कि मतगणना कार्य में निर्वाचन आयोग के निर्देशों का अच्छे से पालन करें। सभी अधिकारी सौपे गए दायित्‍वों का निर्वहन अच्छे से करें। मतगणना कार्य में किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं होना चाहिए। मतगणना स्थल पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था भी की जाए। प्रथम चरण के मतदान की मतगणना 17 जुलाई को सुबह 9 बजे से होगी।

कलेक्टर श्री शुक्ला ने कहा कि नगरीय निकायों की मतगणना के दौरान मोबाइल का उपयोग प्रतिबंधित रहेगा। मीडियाकर्मी मीडिया सेंटर तक मोबाइल/कैमरा/वीडियो कैमरा ले जा सकेंगे। मीडियाकर्मियों को मतगणना हाल में मोबाइल/कैमरा/वीडियो कैमरा ले जाने की अनुमति नहीं रहेगी।

निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थी और उसके निर्वाचन एवं गणना अभिकर्ता की मतगणना स्थल पर प्रवेश के दौरान जांच की जाए और मोबाइल लाने पर मतगणना स्थल में प्रवेश नहीं दिया जाए। इस संबंध में सभी अभ्यर्थियों और मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों को पहले से जानकारी दे।

उल्लेखनीय है कि जिले में पहले चरण में नगर परिषद बागली, करनावद, हाटपीपल्‍या, लोहारदा, कांटाफोड़, सतवास, कन्‍नौद, खातेगांव, नेमावर में मतदान 6 जुलाई को संपन्‍न हुआ था। दूसरे चरण में नगर पालिका निगम देवास, नगर परिषद सोनकच्‍छ, पीपलरांवा, भौंरासा एवं टोंकखुर्द में मतदान 13 जुलाई को हुआ। दूसरे चरण के मतदान की मतगणना 20 जुलाई को सुबह 9 बजे से होगी।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button