देवास

प्रवेश अग्रवाल का नर्मदे सेवा रथ एक बार फिर तैयार है शिव भक्तों को उज्जैन ले जाने के लिए

– सावन माह के प्रत्येक बुधवार को प्रवेश करवा रहे भक्तों को बाबा महाकाल के दर्शन

– भक्तों के लिए उज्जैन आनेजाने की निशुल्क रहेगी व्यवस्था

देवास। नर्मदे युवा सेना का नर्मदे सेवा रथ एक बार फिर तैयार है शिव भक्तों को उज्जैन ले जाने के लिए। बुधवार को नर्मदे सेवा रथ के माध्यम से भक्त बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन जाएंगे। इस धार्मिक यात्रा के लिए पंजीयन का कार्य निरंतर हो रहा है।
उल्लेखनीय है, कि नर्मदे युवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कांग्रेस के युवा नेता प्रवेश अग्रवाल ने 50 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए सावन माह के प्रत्येक बुधवार को ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर के दर्शन की निशुल्क व्यवस्था की है। पंजीयन की संख्या के अनुसार वाहनों से शिव भक्तों को उज्जैन ले जाया जा रहा है। सभी भक्तों के आनेजाने व नाश्ते की व्यवस्था प्रवेश अग्रवाल स्वयं के खर्च से कर रहे हैं। पंजीयन के लिए भक्तगण मोबाइल नंबर 8269735625 पर संपर्क कर सकते हैं।
पिछले बुधवार को भी बड़ी संख्या में भक्तों ने प्रवेश अग्रवाल के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन किए थे। दिव्यांग और बुजुर्गों को दर्शन में किसी तरह की परेशानी ना हो, इसके लिए व्हीलचेयर की व्यवस्था भी की गई। सावन माह में सुविधाजनक तरीके से दर्शन कर वरिष्ठजन भाव-विभोर नजर आए थे।
प्रवेश अग्रवाल ने बताया हमारे बड़े-बुजुर्ग सावन माह में बाबा महाकाल के दर्शन करने की कामना रखते हैं, लेकिन इस दौरान काफी भीड़ रहती है। इस कारण वे दर्शन नहीं कर पाते। बड़े-बुजुर्गों की भावनाओं को ध्यान रखते हुए सावन के प्रत्येक बुधवार को दर्शन के लिए उज्जैन ले जा रहे हैं। इस बार 100 से अधिक भक्त पंजीयन करवा चुके हैं। जो भी 50 वर्ष से अधिक उम्र के भक्त हैं, वे नर्मदे युवा सेना के ताराणी कॉलोनी एबी रोड स्थित ऑफिस या मोबाइल नंबर पर पंजीयन करवा सकते हैं। हम उन्हें सुविधाजनक तरीके से दर्शन करवाएंगे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button