राज्य

Gold Smuggling Case | CPM ने स्वप्ना सुरेश के आरोपों को बताया बेतुका, कहा- विपक्ष और कुछ मीडिया सरकार के खिलाफ कर रहे झूठा प्रचार

[ad_1]

Swpna Suresh and CPM

तिरुवनंतपुरम. सोना तस्करी मामले में मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश द्वारा लगाए गए हालिया आरोपों को सीपीएम राज्य सचिवालय ने सिरे से खारिज करते हुए इसे पूरी तरह से बेतुका बताया। राज्य सचिवालय ने आरोप लगाया कि पार्टी और सरकार के खिलाफ झूठा प्रचार करने का प्रयास किया गया।

राज्य सचिवालय ने एक बयान में कहा, “सोना तस्कर के नाम से जो नया खुलासा हुआ है वह पूरी तरह से बेतुका है। सोना तस्करी मामले में केंद्रीय एजेंसियों ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सामान्य ज्ञान वाला कोई भी व्यक्ति जानता है कि केंद्रीय एजेंसियों के मामले में राज्य सरकार का कोई लेना-देना नहीं है। फिर भी, राज्य सरकार का नेतृत्व करने वाली पार्टी के रूप में, यह झूठ है कि उसने उन्हें वापस लेने का वादा किया है।”

https://mobile.twitter.com/ANI/status/1634199273515499523

राज्य सचिवालय ने आरोप लगाया कि विपक्षी दल और कुछ मीडिया इसके चलते पार्टी और सरकार के खिलाफ झूठा प्रचार करने की कोशिश कर रहे हैं जबकि सामान्य ज्ञान वाला कोई भी इसे समझ सकता है।

इससे पहले गुरुवार को स्वप्ना सुरेश ने केरल के मुख्यमंत्री सीएम पिनाराई विजयन पर नए आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया है कि उन्हें इस मामले से उनका (सीएम) नाम बाहर रखने के बदले में 30 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। साथ ही देश छोड़ने की धमकी दी गई थी। इसके अलावा सुरेश ने सीपीएम सचिव गोविंदन मास्टर से जान से मारने की धमकी मिलने का भी आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें

सुरेश ने कहा, “मुझे 3 दिन पहले विजय पिल्लई नाम के एक व्यक्ति का गुमनाम फोन आया। उसने मुझसे कहा कि वह एक साक्षात्कार लेना चाहता है और जब मैं उससे मिलने गई, तो उसने मुझे अपने परिवार के साथ बेंगलुरु छोड़ने के लिए कहा।”

उन्होंने ने कहा, “विजय पिल्लई ने हरियाणा या जयपुर में एक फ्लैट खरीदने की पेशकश की, इसके बजाय, उन्होंने मुझे केरल के सीएम पिनाराई विजयन और परिवार के खिलाफ सभी सबूत (केरल सोना तस्करी घोटाला) सौंपने को कहा। सीपीआई (एम) पार्टी सचिव गोविंदन ने असहमत होने पर मुझे जान से मारने की धमकी दी।” उन्होंने आगे कहा कि, “मैं किसी समझौते के लिए तैयार नहीं हूं और मैं अपनी आखिरी सांस तक लड़ने जा रही हूं। उन्होंने (विजय पिल्लई ने) मुझसे स्पष्ट रूप से कहा था कि माकपा पार्टी सचिव गोविंदन मुझे मार डालेंगे। इस व्यक्ति ने मुझसे कहा कि वह मुझे निर्णय लेने के लिए 2 दिन का समय देगा।



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button