राज्य

Chinchwad Politics | 2024 में चिंचवड से होगा NCP का विधायक, महाविकास आघाड़ी के आभार सम्मेलन में लिया गया संकल्प

[ad_1]

Nana kate

पिंपरी: हाल ही में हुए चिंचवड विधानसभा उपचुनाव (Chinchwad Assembly By-Election 2023) के बाद महाविकास आघाड़ी की ओर से धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया। इसमें महाविकास आघाड़ी के कार्यकर्ताओं ने संकल्प किया कि आगामी 2024 के विधानसभा चुनाव में चिंचवड विधानसभा (Chinchwad Assembly) से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) का ही विधायक होगा। महाविकास आघाड़ी के साथ मजबूती से खड़े रहने वाले लोगों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए थेरगांव में महाविकास अघाड़ी (Mahavikas Aghadi) की ओर से धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया था।  

चिंचवड विधानसभा उपचुनाव में महाविकास आघाड़ी के समर्थन से क्षेत्र के नागरिकों और मतदाताओं ने खूब ताकत झोंकी थी। इस मौके पर आघाड़ी और प्रत्याशी ने कहा कि आघाड़ी के प्रत्याशी के प्रति जनता द्वारा दिखाई गई आस्था को हम कभी टूटने नहीं देंगे। जनता ने जो विश्वास दिखाया है उसके लिए हम उनके ऋणी रहेंगे, लेकिन जनता का धन्यवाद करना भी महाविकास आघाड़ी का कर्तव्य है।

यह भी पढ़ें

सभा में रही इनकी उपस्थिति

इस सभा में पूर्व नगरसेवक और राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रवक्ता विनायक रणसुभे, युवक कांग्रेस के नरेंद्र बनसोडे, प्रवीण कदम, राष्ट्रवादी के शहर अध्यक्ष अजित गव्हाणे, शिवसेना के पूर्व विधायक गौतम चाबुकस्वार, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी विद्यार्थी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुनिल गव्हाणे, युवक प्रदेश कार्याध्यक्ष रविकांत वर्पे ने सभा को संबोधित किया। चिंचवड विधानसभा के प्रत्याशी रहे विठ्ठल उर्फ नाना काटे ने सभी उपस्थितों और मतदाताओं के प्रति आभार जताया। इस मौके पर प्रविण कदम (संभाजी ब्रिगेड अध्यक्ष), कविताताई  आल्हाट (महिला शहराध्यक्षा), विजय ओव्हाल (कांग्रेस अध्यक्ष चिंचवड विधानसभा), पूर्व नगरसेवक राजेंद्र जगताप, मोरेश्वर भोंडवे, विनोद नढे, संतोष कोकणे, पूर्व नगरसेविका माई काटे, माया बारण, शितल काटे, उषा वाघेरे, उषा काले,  संगिता ताम्हाणे उपस्थित थे।



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button