राज्य

Uttar Pradesh News | राकेश टिकैत और उनके परिवार को मिली बम से उड़ाने की धमकी, गृहमंत्री को लिखा पत्र

[ad_1]

Punjab Elections : Won't do election campaign for farmers' leaders of Punjab: Rakesh Tikait

File Photo

लखनऊ: भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। भाकियू युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल फोन पर पहले कॉल कर धमकाया गया। जब गौरव ने फोन काट दिया तो धमकी भरे कई मैसेज किए गए। इस मैसेज में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत और राकेश टिकैत को किसान आंदोलन से अलग होने की चेतावनी दी गई है। गौरव टिकैत ने भोरकलां थाने में इस की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

नरेश टिकैत के बेटे गौरव ने दर्ज शिकायत में कहा है कि, 7 बार कॉल की गई। पहले परिवार ने इसे शरारत समझा, लेकिन बार-बार कॉल आने की वजह से परिवार चौकन्ना हो गया और उसके बाद थाने पर तहरीर दी गई। शिकायत में गौरव टिकैत ने कहा है कि, होली वाले दिन यानी 8 मार्च को रात 9:15 से 10:00 तक काफी फोन कॉल आई। इस फोन कॉल को करने वाले व्यक्ति ने पूरे टिकैत परिवार को जान से मारने की धमकी दी। साथ ही गौरव ने यह भी आरोप लगाया कि, फोन करने वाले व्यक्ति ने टेक्स्ट मैसेज पर गाली गलौज की।

अपनी शिकायत में गौरव टिकैत ने बताया कि धमकी भरी काल में कहा कि राकेश टिकैत दूर-दूर तक किसान आंदोलन कर रहे हैं और तुम भी मेरठ में आंदोलन की तैयारी कर रहे हो। सरकार को बदनाम करना बंद कर दो, अन्यथा बम से उड़ा देंगे।

राकेश टिकैत ने गृहमंत्री को लिखा पत्र 

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने धमकी के बाद कहा कि, पहली बार किसी ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। हमारे यहां तो लोग कट्टा से मारने की बातें करते हैं। बम की बात पहली बार आई है। 

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने इस मामले को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए BKU अध्यक्ष समेत परिवार को सुरक्षा दी जाए। साथ ही गृह मंत्रालय मामले की गंभीरता से जांच कराए।



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button