राज्य

Accidents | दो दुर्घटनाओं में 4 व्यक्ति घायल

[ad_1]

Accidents

लाखनी. स्थानीय पुलिस थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थान पर एक ही दिन 4 मार्च को दो दुर्घटनाएं हुई.दोनों दुर्घटनाओं में 4 व्यक्ति घायल हो गए. इसमें एक महिला डॉक्टर भी है. चारों को उपचार के लिए अस्पतालों में पहुंचा दिया गया है.

पहिली घटना में घायल भंडारा निवासी डॉ.कुमोदीनी गणेश हटवार (26) कोहमारा नैनपुर स्वास्थ्य केंद्र में वैद्यकीय अधिकारी पद पर कार्यरत है. वह अपनी कार क्रमांक एमएच 36एके1997 से भंडारा से नैनपुर स्वास्थ्य केंद्र की ओर जा रही थी. इसी बीच ग्राम मुंडीपार सड़क के पास राष्ट्रीय महामार्ग पर कुमोदिनी का कार से नियंत्रण छूटा और कार ट्रक क्रमांक डब्ल्यूबी 23 ई 9888 से टकराई. इस दुर्घटना में कुमोदिनी को मामूली चोटें आई.

दुर्घटना के बाद कुछ समय के लिए यातायात बाधित हो गया. राष्ट्रीय महामार्ग यातायात विभाग के गस्ती पथक ने घटनास्थल पहुंचकर घायल डॉक्टर को तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिंपलगांव भेजा.दुर्घटना ग्रस्त दोनों वाहनों को सड़क किनारे ले जाकर स्थानीय पुलिस की सौंपा. अस्थाई रूप से बाधित यातायात को पूरी तरह से सुचारू किया गया.

दूसरी घटना राष्ट्रीय महामार्ग पर गड़ेगांव पुलिस चौकी के सामने हुई. फ्लाईओवर से बोलेरो गाड़ी का टायर फटने के कारण हुई दुर्घटना में गाड़ी में सवार तीन व्यक्ति घायल हो गए.इसमें लाखनी निवासी पिकअप वाहन चालक मुजीब शेख (27), मंगेश हटनागर (36) और अनिकेत हटनागर का समावेश है. भंडारा से लाखनी की ओर पिकअप वाहन क्रमांक एमएच 36 एफ3530 में सब्जी भरकर जा रहा था. गड़ेगांव फ्लाई ओवर उतरते समय बोलेरो वाहन का टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई.

दुर्घटना के बाद वाहन में भरा पूरा सामान नीचे पलट गया. तीनों व्यक्ति वाहन में फंस गए. गड़ेगांव पुलिस चौकी के सामने हुई इस दुर्घटना में तत्काल पुलिस चौकी पर उपस्थित पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को गाड़ी से निकाल कर लाखनी स्थित उप जिला रुग्णालय में उपचार के लिए दाखिल कराया. बाधित यातायात को सुचारू कर दिया गया.

इन दोनों दुर्घटनाओं के दौरान सहायक पुलिस उपनिरीक्षक प्रमोदकुमार बघेले, पुलिस कर्मी किसन रेहपाडे, राधेशाम ठवकर, विनोद उपरकर,अतुल रायपुरकर, कैलाश गायधने,रजनीकांत हुमने ने मदद कार्य किया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया.



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button