राज्य

Fraud Case | पुणे में नौकरी के नाम पर इतने लाख की ठगी, पुलिस ने दर्ज किया केस

[ad_1]

पुणे में नौकरी के नाम पर इतने लाख की ठगी, पुलिस ने दर्ज किया केस

पुणे: पुणे की एक युवक को विदेश में पिज्जा शेफ (Pizza Chef) के तौर पर नौकरी (Job) लगाने का झांसा देकर उससे नौ लाख रुपए लेकर उसे बेकरी में क्लीनिंग का काम दिलाकर ठगी (Fraud) करने का मामला सामने आया है, जबकि उसे 1,100 यूरो वेतन देने की बात कहकर मात्र 900 यूरो वेतन दिया गया। जब युवक ने वेतन लेने से इंकार कर दिया तो उसे ड्रग्स के केस में फंसाने की धमकी देने की घटना सामने आई है।

इस मामले में चतुश्रृंगी पुलिस स्टेशन (Chatushringi Police Station) में अनिकेत विश्वास बोथ्रा (29) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस मामले में अक्षय जयवंत भोसले (30) ने शिकायत दर्ज कराई है। यह घटना मार्च 2022 से फरवरी 2023 के बीच हुई है। पुणे आने के बाद युवक ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें

पुलिस कर रही आरोपों की जांच

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अक्षय उच्च शिक्षित है। वह नौकरी की तलाश कर रहा था। इसी दौरान अनिकेत ने उसे विदेश में नौकरी लगाने का भरोसा दिया। इसके लिए उसने अक्षय से 9 लाख 30 हजार रुपए लिए। इसके बाद जब युवक यूरोप गया तो उसे वहां शेफ की नौकरी न लगाकर बेकरी में क्लीनिंग का काम दिया गया। उसे वेतन के रुपए में 1,100 यूरो देने की बात कही गई थी लेकिन 900 यूरो ही दिए गए। उसने वेतन लेने से इंकार कर दिया तो उसे ड्रग्स केस में फंसाने की धमकी दी गई। भाग जाने पर उसके वर्क परमिट पर मुहर लगा देने की धमकी दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button