विधायक ने राखी बंधवाकर कहा मैं सगे भाई की तरह आपका ध्यान रखूंगा

Posted by

Nemavar news
नेमावर (संतोष शर्मा)। मां नर्मदा तीर्थ नाभि स्थल पर रक्षाबंधन पर विधायक आशीष शर्मा ने परिक्रमावासियों एवं नगर की बहनों से राखी बंधवाई। बहनों को विधायक ने मिठाई एवं साड़ियां गिफ्ट स्वरूप भेंट की। इस दौरान विधायक श्री शर्मा ने भावविभोर होते हुए बहनों से कहा मैं आपके सगे भाई की तरह ही आपका ध्यान रखूंगा।

प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी क्षेत्रीय विधायक ने मां नर्मदा के नागर घाट पर दूर दराज से यहां पर मां नर्मदा की सेवा भाव में लगी परिक्रमावासी और नगर की बहनों से रक्षा सूत्र बांधवाए। इस अवसर पर विधायक ने सभी बहनों को वचन दिया कि जब भी मेरी आवश्यकता पड़ेगी मैं हमेशा आपके लिए तत्पर रहूंगा। मैं आपके सगे भाई की तरह ही आपका ध्यान रखूंगा। विधायक ने सभी बहनों का आशीर्वाद और प्रेम बनाए रखने के लिए आग्रह किया। सभी को रक्षाबंधन पर्व की हार्दिक बधाई और शुभकामना दी।

इस अवसर पर सैकड़ों बहनों के साथ नगर परिषद अध्यक्ष कृष्णगोपाल अग्रवाल, उपाध्यक्ष राजपालसिंह तोमर, पार्षद धापूबाई कर्मा, कौशल व्यास, दिनेश केवट, संतोष सोनिया, पूर्व अध्यक्ष नगर परिषद प्रतिनिधि मंगलेश यादव, प्रवीण हथेल, नरेंद्र यादव, बंटी राठौर, परमानंद गुर्जर, राहुल व्यास, सरपंच रोहित तिवारी ननासा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *