प्रशासनिक

विजय मालवीय 37 वर्षीय सेवाकाल के बाद हुए सेवानिवृत्त

विभागीय अधिकारी-कर्मचारियों सहित समाजसेवियों ने समारोहपूर्वक विदाई दी

देवास। लोक निर्माण विभाग देवास में कार्यरत फिल्ड कर्मचारी विजय मालवीय अपने 37 साल की लंबी सेवा अवधि के पश्चात सेवानिवृत्त हुए। सेवानिवृत्ति पर उन्हें विभागीय अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ मित्रों ने समारोहपूर्वक विदाई दी।

इस अवसर पर एसडीओ वीरेंद्रसिंह सूर्यवंशी ने कहा कि श्री मालवीय ने अपने सेवाकाल में कर्तव्यनिष्ठता की मिसाल पेश की है। वे अपने कार्यो के प्रति समर्पित रहे हैं। उन्हें विभाग की ओर जो भी दायित्व मिला, उसका पूर्ण ईमानदारी के साथ निर्वहन किया। विदाई समारोह में सम्मान से अभिभुत होकर श्री मालवीय ने कहा, मुझे अपनी सेवा अवधि में अधिकारियों व कर्मचारियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त हुआ है। सेवानिवृत्ति के बाद अब समाज के प्रति जिम्मेदारी बढ़ गई है। मेरी सर्विस का अधिकांश समय देवास में बीता है, मैं सप्ताह में दो बार देवास आकर सेवा कार्य करता रहूंगा।

उल्लेखनीय है कि श्री मालवीय मां चामुंडा सेवा समिति से भी जुड़े हैं। सेवानिवृत्ति के बाद वे समिति के सेवा कार्यों में सक्रिय भागीदारी करेंगे। इस अवसर पर मां चामुंडा सेवा समिति के रामेश्वर जलोेदिया, उमेशसिंह राठौर, राधेश्याम बोड़ाना, इंदरसिंह गौड़, नरेंद्र मिश्रा ने भी शाल-श्रीफल भेंटकर व भगवान महाकालेश्वर की चांदी की तस्वीर भेंटकर श्री मालवीय का सम्मान किया। कार्यक्रम में लोक निर्माण विभाग के उपयंत्री आनंद गुप्ता, जियाउद्दीन पठान, श्यामलाल सेन, आजम शेख, सुशील उपाध्याय, कमलेश शर्मा, मुकेश शर्मा सहित बड़ी संख्या में अधिकारी-कर्मचारी व समाजसेवी उपस्थित थे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button