राज्य

Liquor Ban | शराब बिक्री बंद करने महिलाएं पहुंची थाने, ज्ञापन के जरिए की कार्रवाई की मांग

[ad_1]

Women reached the police station to stop selling liquor, demanding action through memorandum

गड़चिरोली. अहेरी तहसील के जिमलगट्टा गांव में कुछ शराब विक्रेताओं द्वारा चोरी-छिपे शराब का व्यवसाय किया जा रहा है. जिसके कारण गांव का सामाजिक वातावरण दूषित होकर शराब के चलते विवाद होने की संभावना नकारी नहीं जा सकती. जिससे गांव में चोरी-छिपे शराब बिक्री करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई करें, इस मांग को लेकर जिमलगट्टा गांव की महिलाएं पुलिस थाने में पहुंचकर ज्ञापन के जरिये पुलिस अधिकारी का ध्यानाकर्षण कराया है. 

महिलाओं ने कहां कि, पुलिस विभाग व गांव संगठन के प्रयास से गांव में शुरू अवैध शराब बिक्री काफी हद तक कम हो गयी थी. लेकिन कुछ शराब विक्रेताओं द्वारा चोरी-छिपे शराब बेचने का व्यवसाय किया जा रहा है. जिसके कारण गांव का वातावरण दूषित होकर गांव में विवाद हो रहे है. वहीं शराब बिक्री के चलते गांव की महिलाएं असुरक्षित  महसूस कर रही है.

अवैध शराब बिक्री के चलते ग्रामीणों के जीवन पर विपरित परिणाम होने की संभावना नकारी नहीं  जा सकती है. जिससे पुलिस विभाग इस ओर गंभीरता से ध्यान देकर गांव में अवैध तरीके से शराब की बिक्री करनेवाले शराब विक्रेताओं पर कार्रवाई करें, ऐसी मांग गांव संगठन की महिलाओं ने जिमलगट्टा उपपुलिस थाने के अधिकारी को सौंपे ज्ञापन में की है. इस समय गांव संगठन की महिलाएं बड़ी संख्या में उपस्थित थी.



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button