आपका शहर

एबी रोड पर विकसित हो रही डीएमजी सिटी शिप्रा

– जिन्हें सपनों के सुंदर घर या प्लाट की है तलाश है, वे आवास मेले में जरूर जाएं

– सिर्फ 50 हजार रुपए में हो रही है बुकिंग, शुरुआती ऑफर का उठा सकते हैं फायदा

देवास। तेजी से विकसित हो रहे सपनों के शहर देवास में इंदौर रोड पर डीएमजी सिटी शिप्रा भी अपना विकसित एवं भव्य रूप ले रही है। अपना पूर्ण आकार लेने पर यह एक ऐसी सिटी के रूप में पहचान स्थापित कर लेगी, जहां निवास करने वालों को अद्भुत सुकून का अहसास होगा। डीएमजी सिटी के गेट से लगे एबी रोड की चहल-पहल, रौनक भी इस सिटी के रहवासी निहार सकेंगे। यहां प्लाट एवं रो-हाउस की खरीदी के लिए शुरुआती कई आकर्षक ऑफर है, जिनका लाभ उठाया जा सकता है।

मकर संक्रांति के अवसर पर शनिवार को दो दिवसीय आवास मेले के साथ शिप्रा-सुकल्या एबी रोड पर डीएमजी सिटी शिप्रा का शुभारंभ हुआ। एबी रोड पर होने के साथ-साथ इस सिटी को जिस तरीके से विकसित किया जा रहा है, उससे लोगों का आकर्षण बढ़ रहा है। इस सिटी का विकास डीएमजी स्टेट एवं केपी एसोसिएट्स द्वारा किया जा रहा है।

शनिवार को दिनभर इस आवास मेले में लोगों की काफी भीड़ नजर आई। यहां बुकिंग के लिए स्टॉल लगाए गए हैं, जिनमें लोगों की सभी तरह की जिज्ञासाओं का समाधान किया गया। सिर्फ 50 हजार रुपए से ही यहां बुकिंग की जा रही है। पहले दिन जिन्होंने प्लाट या रो-हाउस बुक करवाए, उन्हें चांदी का सिक्का सहित कई तरह के आकर्षक उपहार प्रदान किए गए।

आवास मेले के आकर्षण-

दो दिवसीय इस आवास मेले में काइट फेस्टिवल, तिल-गुड़ टेस्ट, गुब्बारों से गतिविधियां, एंकर द्वारा सवाल-जवाब के साथ मनोरंजक गतिविधियां सहित बच्चों के लिए मिकी-माउस लगाए गए हैं। पहले दिन बच्चों के साथ बड़ों ने भी विभिन्न गतिविधियाें में हिस्सा लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया।

कॉलोनी का विकास करना हमारे लिए भावनात्मक पहलु-

डीएमजी सिटी का विकास कर रहे दीपक गर्ग का कहना है, कि हमारे लिए किसी भी कॉलोनी का विकास करना एक भावनात्मक पहलु होता है। हमरा उद्देश्य है कि जो भी इस कॉलोनी में निवास करें, उसे वह सुविधा प्राप्त हो जो उसके जीवन-स्तर को ऊंचा उठाने में सहयोगी हो। इस सपनों की सिटी में बिजली, सड़क, पानी जैसी मूलभुत सुविधाओं के साथ रहवासियों के उत्तम स्वास्थ्य के लिए हराभरा गार्डन तैयार किया जा रहा है। करीब 200 प्लाट यहां उपलब्ध है। कई रो-हाउस भी बनाए जा रहे हैं। आवास मेला रविवार को भी रहेगा, हमने शुरुआती आकर्षक ऑफर दिए हैं, जिनका लाभ उठा सकते हैं।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button