अनिरूद्ध ठाकुर को फुटबॉल में बेस्ट गोलकीपर का राष्ट्रीय अवार्ड

Posted by

देवास (विजेंद्रसिंह ठाकुर)। भारत में फुटबॉल के लिए प्रतिवर्ष आयोजित होने वाली राष्ट्रीय फुटबॉल चैम्पियनशिप का आयोजन स्पोर्ट्स टूरिज़्म इंडिया द्वारा गोआ के केण्डोलिम में 20 से 22 मई को किया गया।

इस तीन दिवसीय चैम्पियनशिप में देश के अन्य प्रांतों की फुटबॉल टीमों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। आयोजन में मध्यप्रदेश के देवास की टीम ने सभी राउंड में अपने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए सारे ही मैच अपने नाम किए।

देवास के कोच अभिषेक कुमावत ने बताया, कि हमारे सभी खिलाड़ियों ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया। फाइनल मैच जीतकर एक बड़ी ट्राफी के साथ देवास आ रही है।

Football match

कुमावत सर ने बताया, कि इस जीत के साथ ही हमारी टीम के गोलकीपर अनिरूद्ध ठाकुर ने पूरे टूर्नामेंट में अपनी शानदार भूमिका निभाई और बेस्ट गोलकीपर का अवार्ड भी अपने नाम किया है। हमें गर्व है, कि आने वाले समय में हम अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल चैम्पियनशिप में भी हिस्सा लेंगे और श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए देवास का नाम विश्वपटल पर लाएंगे ।

राजभंवरसिंह सैंधव, अनारसिंह ठाकुर, कमलसिंह टांक, विजेंद्र ठाकुर, जीतेन्द्र सोलंकी, सुरेन्द्र सैंधव, कैलाशसिंह झाला, अजबसिंह ठाकुर, जयसिंह ठाकुर, जीतेन्द्र सैंधव, आलोक पायलट, जयदेवसिंह पंवार आदि ने बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *