राजनीति

मतदाताओं ने उत्साह के साथ किया मतदान

– सभी केंद्रों पर शांतिपूर्ण हुआ मतदान

सुंद्रेल-बिजवाड़ (दिनेशचंद्र पंचोली)। लोकसभा चुनाव में सभी मतदान केंद्रों में शांतिपूर्ण मतदान हुआ। मतदाताओं में सुबह से लेकर शाम तक उत्साह नजर आया।

सोमवार को सुंद्रेल, बधावा, बोरानी, भवाना आदि स्थानों पर खंडवा लोकसभा का चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। सुंद्रेल में तीन बूथ थे। तीनों पर शांतिपूर्वक मतदान हुआ। सुबह सात बजे से ही मतदान के लिए कतारें लगी थी। दोपहर में मतदान में काफी शिथिलता रही। शाम पांच बजे के बाद एक फिर महिलाओं ने मतदान में हिस्सा लिया। प्रशासन की व्यवस्था माकूल रही।

सुंद्रेल में एक दूल्हे ने बूथ क्रमांक 159 पर मतदान किया। बधावा में एक दुल्हन  सलोनी सत्यनारायण ईवने ने पहली बार मतदान किया। सुंद्रेल सहित सभी पंचायतों द्वारा पीने के पानी से लेकर टेंट आदि की व्यवस्था की गई।

  विधायक मुरली भंवरा ने सुंद्रेल मतदान केंद्रों का अवलोकन किया।वे मतदाताओं से भी मिले। मतदाताओं ने मतदान केंद्र पर सेल्फी ली। विधायक ने कहा, कि इस बार मध्यप्रदेश की 29 सीटें भाजपा जीतेगी। सुंद्रेल के बूथ क्रमांक 158 में कुल 888 मतदाताओ में से  550 मतदाताओं ने मतदान किया। कुल 60 प्रतिशत मतदान हुआ।   बूथ क्रमांक 159 पर 920 मतदाताओं में से    618 मतदाताओं ने मतदान किया। 67.17 प्रतिशत मतदान हुआ।

बूथ क्रमांक 160 में कुल मतदाता 839 थे, यहां पर शाम 6 बजे तक   506 मतदाताओं ने मतदान किया। कुल 60 प्रतिशत मतदान हुआ। बधावा में कुल मतदाता 1189 मतदाता थे। यहां पर 922 ने मतदान किया। कुल 77 प्रतिशत मतदान हुआ। बोरानी में कुल मतदाता 1009 थे, यहां पर 771 ने मतदान किया। कुल 76 प्रतिशत मतदान हुआ। सूरजकुंड में कुल 495 मतदाता थे, यहां पर 425 ने मतदान किया। कुल 85 प्रतिशत मतदान हुआ।

 भवाना में कुल मतदाता 493 थे, यहां पर 370 मतदाताओं ने मतदान किया। कुल 74 प्रतिशत मतदान हुआ। उक्त जानकारी पीठासीन अधिकारी गणेश उबाले, ध्रुवकुमार शर्मा, अनिल बिसेनिया सहित अन्य पीठासीन अधिकारियों द्वारा दी गई। सुंद्रेल में मतदाताओं के साथ

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button