आपका शहरराजनीति

भाजपा को युवा मतदाताओं का भी मिल रहा समर्थन

वार्ड 30,31 व 32 में जनसंपर्क के दौरान युवाओं ने किया उत्साह से स्वागत

युवतियों ने उतारी आरती, बॉलकनी से भी बरसाए फूल, वृद्धों ने दिया विजयी होने का आशीर्वाद

देवास। नगर निगम चुनाव को लेकर अब मतदाताओं में भी उत्साह नजर आ रहा है। भाजपा की महापौर प्रत्याशी काे जनसंपर्क के दौरान भारी समर्थन मिल रहा है। मतदाता उनका स्वागत कर विजयी होने का आशीर्वाद रहे हैं। उनकी व्यवहार कुशलता को देख मतदाता उन्हें अपने परिवार का सदस्य मानकर सम्मान कर रहे हैं। वार्डों में युवा मतदाता भी उत्साह के साथ पुष्पवर्षा कर महापौर प्रत्याशी का स्वागत कर रहे हैं।

शुक्रवार को वार्ड 30, 31 व 32 में महाराज विक्रमसिंह पवार के साथ महापौर प्रत्याशी गीता दुर्गेश अग्रवाल ने सघन जनसंपर्क किया। यहां घर-घर से महाराज विक्रमसिंह पवार व महापौर प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल का तिलक लगाकर व पुष्पमाला पहनाकर मतदाताओं ने अभिनंदन किया। महापौर प्रत्याशी एवं महाराज के अपने वार्ड में आने पर कई लोगों ने घर की बॉलकनी से फूलों की बारिश भी की। यहां युवा मतदाताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। कई युवतियों ने महापौर प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल काे तिलक लगाया और कहा कि आप चुनाव में जीत के बाद युवाओं के उत्थान के लिए कार्य करें। युवा वर्ग आपके साथ हैं। युवाओं का जोश व उत्साह देख श्रीमती अग्रवाल ने उन्हें पूर्ण रूप से आश्वासित किया कि आप सभी के सहयोग से हम शहर का विकास करेंगे। युवा वर्ग को स्थानीय स्तर पर रोजगार प्राप्त हो इसके लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। इन वार्डों की कई वरिष्ठ महिलाओं ने भी महाराज व महापौर प्रत्याशी को आशीर्वाद दिया। कुछ बुजुर्गों ने तो अपने वार्ड एवं शहर विकास के लिए खुलकर चर्चा भी की।

आपका वोट शहर विकास की रखेगा आधारशिला-

महाराज विक्रमसिंह पवार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें मिलकर शहर का विकास करना है और यह तभी संभव है जब महापौर भी भाजपा का हो और पार्षद भी। आपका वोट शहर विकास की आधारशिला रखेगा। हमने शहर के सभी वार्डोें में करोड़ों रुपए की लागत से विकास कार्य करवाए हैं। आपके सहयोग से ये विकास कार्य आगे भी जारी रहेंगे। महाराज के संबोधन के दौरान मतदाताओं ने ताली बजाकर उत्साह व्यक्त किया।

इस अवसर पर शशिकांत यादव, अशोक सोलंकी, सुनील अग्रवाल, विपिन रघुवंशी, विशााल शिंदे, संजय महाजन, राजकिशोर यादव, चिंटू रघुवंशी, अनूपसिंह जादौन, अशोक गोस्वामी मामू सहित बड़ी संख्या में मतदाता उपस्थित थे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button