क्राइम

हत्या के आरोपी को 8 घण्टे के अंदर ही किया गिरफ्तार

– चरित्र शंका में कुल्हाड़ी मारकर की थी पत्नी की हत्या
देवास। गुरुवार को प्रातः 9 बजे थाना हाटपीपल्या में सूचना मिली कि ग्राम हिरापुर में मर्डर हो गया है। मामले की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए तत्काल थाना प्रभारी मंजू यादव मय फोर्स के रवाना होकर घटना स्थल पर पहुंची। घटना स्थल का मुआयना किया गया। घटनास्थल पर जितेन्द्र निवासी हिरापुर ने बताया, कि सुखराम पिता केरु ने शंका के चलते अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला है। घर के अंदर सोना उर्फ सोनू की लाश लहुलुहान मिली। मृतिका सोना उर्फ सोनू का पीएम करवाया गया। मृतिका के भांजे की रिपोर्ट पर से धारा 302 भादवि का आरोपी सुखराम पिता केरु के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। वरिष्ठ अधिकारियों एवं एफएसएल अधिकारी आरसी भाटी द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया।
उक्त प्रकरण की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक सम्पत उपाध्याय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कन्नौद आकाश भूरिया एवं एसडीओपी सृष्टि भार्गव बागली के निर्देशन एवं मार्गदर्शन में हत्या के आरोपी की तलाश हेतु थाना प्रभारी हाटपीपल्या फोर्स के साथ रवाना हुए। प्रकरण का आरोपी सुखराम पिता केरु को गिरफ्तार किया गया। आरोपी द्वारा अपनी पत्नी पर शंका के चलते कुल्हाड़ी से हत्या बताया गया। आरोपी से पूछताछ जारी है।
थाना प्रभारी व फोर्स द्वारा हत्या के 8 घण्टे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया। उक्त कार्य में उप निरीक्षक हिमांशु पाण्डेय, सउनि भीमलाल गणावा, प्रआर पवन चौहान, आर. जीवनसिंह चौहान, दिनेश भाबर, निलेश परिहार, विशाल की सराहनीय भूमिका रही।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button