नगर निगम

जनता ने वार्ड विकास के लिए 13 जुलाई को किया था मतदान

– वार्ड 30 में पार्षद शीतल गेहलोत ने लिया सेवा दिवस मनाने का संकल्प
– स्वयं के खर्च से रेनकोट, व्हील चेयर सहित अन्य वस्तुओं का करेंगे वितरण, फूलदार पौधे लगाकर देंगे पर्यावरण संरक्षण का संदेश

देवास। पिछले साल 13 जुलाई को शहर के मतदाताओं ने नगर निगम चुनाव में अपने-अपने वार्ड में पार्षद को चुनने के लिए मतदान किया था। योग्यता के अनुरूप मतदाताओं ने पार्षदों को चुना। इस महत्वपूर्ण दिवस को यादगार बनाने के लिए वार्ड 30 के चुने हुए पार्षद शीतल गेहलोत इसे सेवा दिवस के रूप में मनाएंगे। गुरुवार को सेवा कार्यों के साथ पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण भी करेंगे। एक दिव्यांग बहन को व्हील चेयर भी देंगे।

सेवा दिवस की शुरुआत सुबह 10 बजे गजरा गियर्स चौराहा से होगी। वार्ड के ऐसे मेहनती लोग जो ठेलागाड़ी चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहे हैं, उन्हें बारिश से बचाने के लिए रेनकोट वितरित किए जाएंगे। साथ ही झुग्गी बस्ती में ऐसे रहवासी जिनके पास अपनी झुग्गी को ढंकने के लिए बरसाती नहीं है, उनके लिए भी तिरपाल, बरसाती आदि की व्यवस्था की है। गजरा गियर्स चौराहा पर रोटरी में फूलदार पौधे भी इस अवसर पर लगाएंगे, ताकि इनकी महक वातावरण में दूर-दूर तक फैलती रहे। पार्षद शीतल गेहलोत ने बताया इसी दिन मतदाताओं ने नगर सरकार बनाने के लिए वोटिंग की थी। मतदाताओं ने हम पर पूर्ण विश्वास कर हमें चुना है। हमारा दायित्व भी है कि हम वार्ड के विकास में किसी तरह की कोई कसर बाकी नहीं रखे। वोटिंग को एक वर्ष हो चुका है, यह सेवा दिवस है और स्वयं के खर्च से रेनकोट वितरण सहित अन्य सेवा कार्य करेंगे। आने वाले वर्षों में इस वार्ड को आदर्श के रूप में विकसित करने के लिए मेरा पूर्ण प्रयास रहेगा।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button