राजनीति

अपनी ही परिषद के खिलाफ मुखर हुए भाजपा पार्षद

स्वच्छता से जुड़ी समस्या का नहीं हुआ निराकरण, भूख हड़ताल शुरू की

टोंकखुर्द ( नन्नू पटेल)। नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 1 के पार्षद सुनील मालवीय ने जनसमस्या और स्वच्छता के मुद्दे पर अपनी ही पार्टी की परिषद के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है। सोमवार की शाम से स्थानीय फ्रीगंज चौराहे पर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं।

गौरतलब है कि वार्ड क्रमांक 1 के पार्षद मालवीय ने पूर्व में उच्च अधिकारियों को शिकायत कर बताया था, कि नगर के मुख्य नाले व नालियाें की सफाई बारिश से पूर्व हो, जिससे नाले और नालियों का पानी बस्ती के घरों में नहीं घुसे। नगर के वार्ड क्रमांक 10, 11, 12 से निकले खाल का गहरीकरण किया जाए। यदि 21 जून शाम 4 बजे तक इन समस्याओं का निदान नहीं किया गया तो मैं 21 जून की शाम 4 बजे बाद से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठूंगा। जब इस बात की जानकारी पूर्व विधायक राजेंद्र वर्मा को लगी तो उन्होंने पार्षद मालवीय से बात की और 4 दिन में उनकी सभी समस्याओं को हल करवाने का आश्वासन दिया।

पूर्व विधायक के आश्वासन पर पार्षद मालवीय ने अपनी भूख हड़ताल 4 दिन के लिए स्थगित कर दी थी। आश्वासन की अवधि बीतने के बाद जब मांगों का निराकरण नहीं किया तो पार्षद मालवीय ने सोमवार शाम 6 बजे से बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद भूख हड़ताल प्रारंभ कर दी। मालवीय की भूख हड़ताल का उनके वार्ड के मुकेश चौधरी, दिलीप गालोदिया, जितेंद्र चौधरी, अजय बामनिया, कालू बामनिया, शुभम बामनिया, पीयूष बामनिया, जितेंद्र चौधरी ने समर्थन किया है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button