राज्य

Mumbai | शिंदे गुट के MLA प्रकाश सुर्वे का महिला नेता के साथ आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर वायरल, दो युवक गिरफ़्तार

[ad_1]

arrested

FILE PHOTO

मुंबई: मुंबई से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। इससे हड़कंप मच गया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के गुट के विधायक और महिला का प्रकाश सुर्वे (Prakash Surve) और महिला नेता का आपत्तिजनक वीडियो (objectionable video) इंटरनेट पर वायरल करने वाले दो युवक गिरफ़्तार किए गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि नेता का वीडियो वायरल करने के सिलसिले में उन्हें पकड़ा गया है।

जानकारी के अनुसार दहिसर पुलिस ने शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे (शिंदे गुट) और एक महिला नेता का आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया है। आईपीसी की धारा 354,509,500,34 और 67 एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें

शिवसेना प्रवक्ता शीतल म्हात्रे और विधायक प्रकाश सुर्वे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की रैली में शामिल हुए। इस रैली के शीतल म्हात्रे और प्रकाश सुर्वे के वीडियो को फोटोशॉप कर अश्लील टेक्स्ट के साथ वायरल कर दिया गया है। शीतल म्हात्रे और प्रकाश सुर्वे के इस वीडियो में अश्लील सामग्री लिखी हुई थी और यह वायरल हो गई। इस वायरल वीडियो की जानकारी मिलने के बाद शिवसैनिकों ने रोष जताया ह। शिवसैनिक तुरंत दहिसर पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button