आपका शहर

Andhra Pradesh: CBI के समक्ष पेश हुए वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद अविनाश रेड्डी

[ad_1]

Y S Avinash Reddy

प्रतिरूप फोटो

ANI

अविनाश रेड्डी तीसरी बार केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश हुए, जो विवेकानंद रेड्डी की हत्या मामले की जांच कर रही है। अविनाश रेड्डी सीबीआई द्वारा समन जारी किए जाने के बाद इस साल जनवरी और फरवरी में सीबीआई के सामने पेश हुए थे।

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के कडप्पा से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के लोकसभा सदस्य वाई एस अविनाश रेड्डी 2019 में राज्य के पूर्व मंत्री वाई एस विवेकानंद रेड्डी की हत्या के मामले में शुक्रवार को यहां केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों के सामने पेश हुए।
अविनाश रेड्डी तीसरी बार केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश हुए, जो विवेकानंद रेड्डी की हत्या मामले की जांच कर रही है।
अविनाश रेड्डी सीबीआई द्वारा समन जारी किए जाने के बाद इस साल जनवरी और फरवरी में सीबीआई के सामने पेश हुए थे।
विवेकानंद रेड्डी आंध्र प्रदेश के दिवंगत मुख्यमंत्री वाई. एस. राजशेखर रेड्डी के भाई और आंध्र प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी के चाचा थे।

राज्य में विधानसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले 15 मार्च, 2019 की रात को पुलिवेंदुला में उनके आवास पर उनकी हत्या कर दी गई थी।
इस मामले की जांच शुरू में राज्य अपराध जांच विभाग के एक विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा की गई थी, लेकिन जुलाई 2020 में इसे सीबीआई को सौंप दिया गया था।
सीबीआई ने 26 अक्टूबर, 2021 को हत्या के मामले में आरोपपत्र दायर किया था और इसके बाद 31 जनवरी, 2022 को एक पूरक आरोपपत्र दायर किया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button