आपका शहर

ED ने अब तेजस्वी पर कसा शिकंजा, दिल्ली स्थित घर पर छापा मारा

[ad_1]

Tejashwi

Creative Common

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) घोटाले के सिलसिले में तीन राज्यों में 15 जगहों पर छापेमारी की जा रही है। बिहार के पटना में राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के सहयोगी अबु दोजाना के घर पर भी छापेमारी की जा रही है।

नौकरी के बदले जमीन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के दिल्ली स्थित आवास पर छापेमारी कर रहा है। ईडी के अधिकारी राष्ट्रीय राजधानी में न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित राजद नेता के आवास पर छापेमारी कर रहे हैं। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) घोटाले के सिलसिले में तीन राज्यों में 15 जगहों पर छापेमारी की जा रही है। बिहार के पटना में राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के सहयोगी अबु दोजाना के घर पर भी छापेमारी की जा रही है।

ईडी लालू यादव और उनके परिवार के सदस्यों से जुड़ी संपत्तियों सहित बिहार, उत्तर प्रदेश और मुंबई में छापेमारी कर रही है। यह छापेमारी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से सीबीआई द्वारा नौकरी के बदले जमीन घोटाले के सिलसिले में पूछताछ किए जाने के कुछ दिनों बाद हुई है। उन्होंने कहा कि यह मामला यादव परिवार और उसके सहयोगियों को सस्ते दामों पर उपहार में दी गई या बेची गई जमीन के बदले रेलवे में कथित तौर पर नौकरी देने से संबंधित है। 

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button