राज्य

Helmet on train | गजब! मुंबई लोकल ट्रेन में यात्री ने पहना हेलमेट, जानें क्या है वजह, देखें वायरल वीडियो

[ad_1]

गजब! मुंबई लोकल ट्रेन में यात्री ने पहना हेलमेट, जानें क्या है वजह, देखें वायरल वीडियो

महाराष्ट्र: आमतौर पर बाइक राइडिंग में हेलमेट का इस्तेमाल किया जाता है। बाइक पर दुर्घटना की स्थिति में सुरक्षा के लिए हेलमेट है। यदि बाइक चलाते समय सिर पर हेलमेट लगा हो और दुर्घटना हो जाए तो सिर को गंभीर चोट नहीं लगती और जान बच जाती है। हालांकि, कई बाइकर्स ड्राइविंग करते समय हेलमेट नहीं पहनते हैं। लेकिन मुंबई की लोकल ट्रेन में फिलहाल एक युवक हेलमेट पहने नजर आ रहा है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। आइए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में… 

यह भी पढ़ें

ट्रेन में हेलमेट पहने सफर 

मुंबई लोकल ट्रेन में हेलमेट पहनकर सफर कर रहे इस यात्री ने सबका ध्यान खींचा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई लोगों ने सोचा है कि ये युवक लोकल ट्रेन में हेलमेट पहनकर क्यों घूम रहा है। इस सवाल का जवाब भी इस युवक ने इस वीडियो में दिया है। उन्होंने स्थानीय स्तर पर हेलमेट पहनकर यात्रा करने का कारण बताया है।

शख्स ने बताई ये वजह.. 

इस अजीबोगरीब वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक लोकल ट्रेन में सफर के दौरान हेलमेट पहने हुए है। ट्रेन में सभी यात्रियों का ध्यान उस पर है। कुछ लोग उनसे इसका कारण पूछते हैं। तो वह इस वीडियो में कहते हैं, सबसे पहले हमें अपनी सुरक्षा के बारे में सोचना चाहिए। बाइक हो या ट्रेन, आपको हमेशा अपनी सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए। इस युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर कई कमेंट आ रहे हैं। किसी ने इस शख्स का समर्थन करते हुए कहा है कि कानी लोकल ट्रेन भी सुरक्षित है। कुछ ने इस पर मजेदार रिएक्शन दिए हैं। 



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button