राज्य

Nitin Gadkari | नितिन गडकरी को मैसेज करने वाला लगा पुलिस के हाथ, ठाकरे गुट का है कार्यकर्ता

[ad_1]

thackeray-group-party-worker-sent-offensive-messages-about-nitin-gadkari-in-pune-election

नागपुर: पुणे (Pune) में कस्बा उपचुनाव के नतीजे आने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के बारे में एक आपत्तिजनक मैसेज व्हाट्सएप पर वायरल हो गया। इस मामले में अब यवतमाल (Yavatmal) से एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) में लिया गया। जांच के बाद पता चला कि, यह शख्स  ठाकरे गुट का तालुका अध्यक्ष है।

कसबा उपचुनाव में भाजपा (BJP) को करारी हार मिली थी। एक तरफ भाजपा को अपने ही घर में हार मिली थी। तो दूसरी तरफ नितिन गडकरी के नाम से एक मैसेज वायरल हुआ। इस मामले में नितिन गडकरी ने नागपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उनकी शिकायत के आधार पर, यवतमाल जिले के अरनी के ठाकरे गुट (Shiv Sena) तालुका अध्यक्ष को साइबर पुलिस ने हिरासत में लिया। चार घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें एक नोटिस पत्र के साथ रिहा कर दिया गया।

यह भी पढ़ें

गिरफ्तार किए गए इस शख्स का नाम प्रवीण देशमुख है और जानकारी सामने आ रही है कि वह ठेकेदारी करता है। दो दिन पहले पुलिस ने जांच के दौरान एक व्हाट्सएप ग्रुप से पूछताछ की थी। इसके एडमिन प्रवीण को पुलिस ने हिरासत में लिया है। प्रवीण ने संबंधित व्हाट्सएप ग्रुप पर गडकरी के बारे में आपत्तिजनक संदेश पोस्ट किया था। 



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button