आपका शहरदेवासराजनीति

सांसदजी ये काम कर दो आपको लड्डुओं से तौल दूंगा

– अपने समर्थक की मिठी सिफारिश से मुस्कराए सांसद
देवास। किसी से कोई काम करवाना हो तो मान-मनौव्वल करना पड़ती है। जब काम सामाजिक स्तर का और बड़ा हो तो बहुत कुछ करना पड़ता है। देवास जिले के चापड़ा में सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल से एक समर्थक ने गांव में पानी की समस्या दूर करने पर मिठी सिफारिश कर दी। इस मिठी सिफारिश ने सांसद व मौजूद अन्य समर्थकों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी।
सांसद पाटिल ने गत दिवस चापड़ा का दौरा किया था। यहां उन्हें कई तरह की समस्याओं से लोगों ने अवगत कराया। ग्राम पंचायत भवन में भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सुनील पुरोहित ने गांव की विभिन्न समस्याओं को दूर करने के लिए सांसद पाटिल को ज्ञापन दिया। उन्होंने विशेष तौर पर चापड़ा में पेयजल की गंभीर समस्या को दूर करने की मांग की। सांसद पाटिल से उन्होंने इस दौरान मिठी सिफारिश करते हुए कहा सांसदजी! आप पानी की समस्या दूर कर दो मैं आपको लड्डुओं से तौलू दूंगा। यह सुनते ही सांसद पाटिल मुस्करा दिए और पास ही खड़े लोगों के चेहरों पर भी हंसी आ गई। सांसद पाटिल ने आश्वस्त करते हुए कहा प्रधानमंत्री मोदीजी का सपना है कि हर घर जल पहुंचे और इसके लिए हम पूरे प्रयास कर रहे हैं। पुरोहित ने चापड़ा में बस स्टैंड, राष्ट्रीयकृत बैंक, मुकुंदगढ़ में हाईस्कूल खोलने, मुकुंदगढ़ पंचायत के गोपालपुरा तक सड़क एवं पेयजल सहित अन्य मांगों को प्रमुखता से रखा। सामुदायिक भवन की मांग भी की, जिसे सांसद ने स्वीकार करते हुए राशि मंजूर कर दी। इस दौरान डॉ जेसी यादव, दुलेसिंह दरबार, किशोर यादव, ईश्वर पेंटर, सचिन सेंधव, राजू बामनिया, राकेश राजपूत सहित पंचायत के पंच-सरपंच मौजूद थे। आभार शांतिलाल यादव ने माना।

पुरोहित ने बताया कि गांव में पानी की समस्या बहुत अधिक है। लोग पानी के लिए भटकते हैं, सांसदजी के प्रयासों से गांव में पानी का संकट दूर हो सकता है। हमारी मांग पूरी होगी तो हम खुशी से सांसदजी को लड्डुओं से तौलेंगे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button