आपका शहरनगर निगम

विधायक ने किया 86वीं दशहरा कृषि कला एवं औद्योगिक प्रदर्शनी का शुभारंभ

– सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं खेलकूद प्रतियोगिता सहित अन्य गतिविधियां होगी
देवास। 86वीं दशहरा कृषि कला एवं औद्योगिक प्रदर्शनी का औपचारिक शुभारंभ सोमवार को विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार ने महापौर गीता अग्रवाल, महापौर प्रतिनिधि दुर्गेश अग्रवाल, सभापति रवि जैन के साथ स्थानीय आईटीआई मैदान पर किया।

इस अवसर पर विधायक श्रीमंत पवार ने नागरिकों को नवरात्रि पर्व की शुभकामना देते हुए कहा कि प्रदर्शनी की जगह बदली गई है, किंतु इसके स्वरूप में किसी प्रकार का बदलाव नहीं हुआ है। प्रदर्शनी में नागरिकों के स्वस्थ्य मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम, खेलकूद प्रतियोगिताओं सहित अन्य गतिविधियां करवाई जाएगी। विधायक श्रीमंत पवार ने कहा कि विगत वर्षों में कोरोना काल होने से प्रदर्शनी नहीं लगाई जा सकी थी। इस वर्ष प्रदर्शनी पुन: प्रारंभ करने के लिए नगर निगम को बधाई दी। आयुक्त विशालसिंह चौहान ने कहा कि यह ऐतिहासिक प्रदर्शनी है और वर्षों से इसका आयोजन हो रहा है। प्रत्येक शहरवासी प्रदर्शनी में आए और इसमें आयोजित होने वाले विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आनंद लें। इस अवसर पर निगम मेयर इन काउंसिल सदस्य गणेश पटेल, धर्मेंद्रसिंह बैस, शीतल गेहलाेत, पार्षद बाली घोसी, रूपेश ठाकुर, राहुल दायमा, बाबू यादव, रामचरण पटेल, मंडल अध्यक्ष सचिन जोशी, वरिष्ठ नेता भरत चौधरी आदि सहित निगम अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन विकास शर्मा ने किया तथा आभार प्रवीण पाठक ने माना।

विधायक ने किया महापौर हेल्पलाइन का शुभारंभ-
नगर निगम संबंधी समस्याओं के निराकरण हेतु विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार के द्वारा नगर निगम कार्यालय के कंट्रोल रूम में महापौर हेल्पलाइन का शुभारंभ किया गया। महापौर हेल्पलाइन का नंबर 1800 2334 100 है। इस अवसर पर विधायक श्रीमंत पवार ने कहा कि महापौर हेल्पलाइन से शहर का कोई भी नागरिक सिर्फ फोन पर ही अपनी समस्या का निराकरण करवा सकेगा। निर्धारित समय अवधि में समस्या का निराकरण होगा। शुभारंभ अवसर पर महापौर गीता अग्रवाल, महापौर प्रतिनिधि दुर्गेश अग्रवाल, सभापति रवि जैन सहित जनप्रतिनिधि एवं निगम अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button