देवास

उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मानित हुए शिक्षक

– पटेल ग्रुप ने किया शिक्षक समागम
देवास (विजेंद्रसिंह ठाकुर)। पटेल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस इंदौर एवं मध्यांचल प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी भोपाल के तत्वाधान में देवास में शिक्षक समागम किया गया। इसका उद्देश्य देवास व देवास के आसपास के शिक्षकों के शिक्षा के क्षेत्र में किए गए उत्कृष्ट कार्य व विद्यार्थियों के मार्गदर्शन के लिए किए गए सराहनीय कार्य हेतु उनका सम्मान करना था।

गौरतलब है, कि पटेल ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस विगत कई वर्षों से संपूर्ण मध्यप्रदेश के कई जिलों में शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित कर चुका है। कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य हेतु टोंकखुर्द ब्लाॅक से टोंककलां के संजयसिंह गुर्जर, हरनावदा के हिमरतसिंह तोमर, शैलेष राठौर, दिलीप शर्मा, दीपक पाटीदार सहित कई शिक्षकों का सम्म्मान किया गया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में संस्थान के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रो. पुष्पराज मिश्रा ने स्वागत उद्बोधन में संस्थान की चेयरपर्सन व मध्यांचल प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी भोपाल की कुलपति प्रीति पटेल, संस्थान के वाइस चेयरमैन व मध्यांचल प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी भोपाल के प्रो. चांसलर डॉ. अजीतसिंह पटेल, संस्थान के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स ईशा पटेल, ईशान पटेल तथा समस्त पटेल ग्रुप की ओर से शिक्षकों का स्वागत किया गया।

कार्यक्रम का प्रारंभ मां शारदे के वंदन व पूजन से हुआ। अध्यक्षता केपी कॉलेज देवास की डॉ. सीमा सोनी ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में सुदेश सांगते, रागिनी चौहान, सुधीर पंडित उपस्थित थे। कार्यक्रम में “वर्तमान दौर में उच्च शिक्षा के महत्व” विषय पर परिचर्चा का आयोजन भी किया गया, जिस पर उपस्थित समस्त अतिथियों ने अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले देवास क्षेत्र के शिक्षकों को संस्थान की ओर से प्रशस्ति पत्र व शाल, श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर संस्थान के कार्यों व उपलब्धियों की जानकारी प्रेजेंटेशन के माध्यम से प्रभारी डिप्टी डायरेक्टर जय तिवारी व हेड एकेडमिक्स डॉ. हरीश शर्मा ने प्रस्तुत की। कार्यक्रम का संचालन संस्थान के विद्यार्थियों ने किया। कार्यक्रम समन्वयक व संस्थान के एस्टेट ऑफिसर राजेश जैन जी ने किया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button