राजनीति

सेवा का संकल्प लेकर राजनीति में आई हूं, मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए

आपका वोट देवास विधानसभा के विकास को नई उड़ान देगा- भाजपा प्रत्याशी गायत्री राजे पवार

देवास। मैं भाजपा प्रत्याशी गायत्री राजे पवार आपके आशीर्वाद, स्नेह एवं समर्थन से अभिभूत हूं। अब वह घड़ी आ चुकी है, जब आप मतदान के लिए निकलेंगे। आपका वोट देवास विधानसभा के विकास को नई उड़ान देगा। मुझे जनसंपर्क के दौरान जो भावपूर्ण आशीर्वाद एवं स्नेह प्राप्त हुआ है, वह अविस्मरणीय है। आपका विश्वास और आशीर्वाद ही मेरी ताकत है।

मेरे लिए देवास विधानसभा एक परिवार है। इस परिवार के हम सभी सदस्य हैं। आपके सहयोग एवं आशीर्वाद से हम विकास के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। भाजपा की जीत आप सभी की जीत होगी। भाजपा के घोषणा पत्र में जो वादे किए गए हैं, उन्हें चुनाव में विजयश्री प्राप्त होते ही पूर्ण करेंगे। अब तक शहर में जो विकास कार्य हुए हैं, उससे आप सभी भलीभांति परिचित हैं। हमारे देवास का महानगर की तर्ज पर विकास हो रहा है। देवास मेरे मन में बसा हुआ है। कैसे अधिक से अधिक मेरा अपना शहर महानगर में बदले यह चिंतन मेरे मन में चलता रहता है। मैं जब पड़ोसी शहर इंदौर को देखती थी, तब मेरे मन में विचार आता था काश! मेरा अपना देवास भी ऐसा ही बने। यह सपना अब साकार हो रहा है। शहर विकास की विभिन्न योजनाओं पर कार्य हो रहा है। इन योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए आप सभी का सहयोग आवश्यक है।

आज देवास में सुव्यस्थित चौड़ी सड़कें, फ्लाय ओवर, इंदौर रोड से देवास में प्रवेश करते हुए श्रीमंत तुकोजीराव पवार स्पोर्टस पार्क हैं। शिक्षा, चिकित्सा के क्षेत्र में सुविधाओं का विस्तार हो रहा है। एक महानगर में जो होना चाहिए, उसी के अनुरूप देवास में मैंने विकास कार्यों की शुरुआत की है, इससे देवास का परिद्श्य आज बदला-बदला सा नजर आ रहा है। आज समय फिर आया है, आपको अपना प्रतिनिधि चुनने का। आप यह अवश्य ध्यान रखें कि आपका एक मत देवास में विकास की गाथा लिखेगा। मेरा आपसे एक बार पुन: अनुरोध है, कि देवास के हित को ध्यान में रखते हुए 17 नवंबर को होने वाले मतदान में आप कमल के फूल पर बटन दबाकर मुझे आशीर्वाद प्रदान करें।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button