राजनीति

मैं कांग्रेस का सच्चा सिपाही, क्षेत्र के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा- राजवीरसिंह बघेल

देवास/शिप्रा (राजेश बराना)। हाटपीपल्या विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राजवीरसिंह बघेल का गांव-गांव में जनसंपर्क के दौरान स्वागत हो रहा है।


कांग्रेस प्रत्याशी बघेल ने शिप्रा मैया की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क में कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान ग्राम शिप्रा, अलीपुर, लोहार पिपल्या सहित अन्य गांवों में बघेल का स्वागत कर जीत के लिए बड़े-बुजुर्गों ने आशीर्वाद प्रदान किया।
ग्रामीणों ने बघेल का साफा बांधकर एवं पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर बघेल ने कहा, कि मैं क्षेत्र के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। पिता स्वर्गीय राजेंद्रसिंह बघेल द्वारा किए गए पुनीत विकास कार्यों की श्रृंखला को और आगे बढ़ाने का पूरा प्रयास करूंगा। मुझे विश्वास ही नहीं पूर्ण भरोसा है, कि पिता के किए गए कार्यों का लाभ मुझे अवश्य मिलेगा। मैं कांग्रेस का सच्चा सिपाही हूं। मेरा लक्ष्य मेरे पिता के किए गए विकास कार्यों को गति प्रदान करना है और आखरी दम तक मैं जनता की सेवा करने के लिए वचनबद्ध हूं। अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों की सेवा करना मेरा ध्येय है।


इस अवसर पर विश्वजीत चौहान, धर्मेंद्र जयसवाल, बाबूलाल भोजक, कमल जोशी, संतोष मालवीय, आनंद पटेल, सावन शर्मा, दीपक सोलंकी, मोनू दत्ता, लोकेंद्र कछवाह, जितेंद्र पटेल, नरेंद्र चौहान, राकेश खोवारे, ताहिली मंसूरी, कुदरत पटेल, जाकिर पटेल आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।
उपरोक्त जानकारी क्षिप्रा ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष धर्मेंद्र जायसवाल ने दी।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button