खेत-खलियान

लैंड पुलिंग योजना के संबंध में जारी करें नोटिफिकेशन

– भाकिसं के नेतृत्व में किसानों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
– एक सप्ताह में मांग नहीं मानने पर अनिश्चितकालीन धरने की दी चेतावनी
देवास। लैंड पुलिंग योजना को लेकर 32 गांवों के किसानों में नाराजगी बनी हुई है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने योजना को निरस्त करने की घोषणा जरूर की थी, लेकिन अभी तक नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है। नोटिफिकेशन जारी करने की मांग करते हुए भारतीय किसान संघ के नेतृत्व में इन सभी गांवों से जुड़े प्रमुख किसानों ने कलेक्टर ऋषव गुप्ता को ज्ञापन सौंपा और जल्द ही समस्या का निराकरण नहीं होने पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी।
ज्ञापन में किसानों ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के बावजूद अब तक नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है। यह लैंड पुलिंग योजना को लेकर हमारा अंतिम ज्ञापन है। अगर नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ तो भारतीय किसान संघ एक हफ्ते बाद अनिश्चितकालीन धरना करेगा। जिला मंत्री शेखर पटेल ने बताया, कि हमने हमारी समस्या को लेकर कलेक्टर को अवगत कराया है। इंदौर एमपीआईडीसी को भी अवगत कराएंगे। इसके बाद सीधे भोपाल जाएंगे, जहां मुख्यमंत्री और प्रमुख सचिव से मुलाकात करेंगे। इसके बाद भी हमारी इस मांग को नहीं माना जाता है तो अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे। हमारे साथ 32 गांव की टीम है और वह आरपार की लड़ाई के लिए तैयार है।

इस अवसर पर जिला कार्यकारिणी सदस्य ईश्वरलाल पटेल, राजेंद्र पटेल, तहसील मंत्री केदार चौधरी, जिला कार्यकारिणी सदस्य गोपीचंद अभय, राजमल चौधरी, जितेंद्र पटेल, अय्युब पटेल, राहुल पटेल, सौरभ पटेल आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button