प्रशासनिक

बिजली कंपनी में अधीक्षण यंत्री डीएन शर्मा ने ग्रहण किया कार्यभार

  • इंदौर में बिजली व्यवस्था में सुधार के लिए जो योजना बनाई, उस आधार पर करेंगे कार्य- अधीक्षण यंत्री शर्मा

देवास। बिजली कंपनी में अधीक्षण यंत्री के रूप में डीएन शर्मा ने बुधवार को अपना कार्यभार संभाल लिया। इससे पूर्व भी देवास में एक छोटे कार्यकाल के रूप में सेवा दे चुके हैं। उनके आगमन पर कर्मचारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। कार्यभार ग्रहण करने से पहले श्री शर्मा ने माता टेकरी व खेड़ापति मंदिर में दर्शन के साथ पूजन-अर्चन किया। स्वागत के दौरान उन्होंने कर्मचारियों को निष्ठा के साथ अपने दायित्व को निभाने के लिए कहा।

विशेष चर्चा में श्री शर्मा ने कहा देवास में कार्य चैलेंजिंग वाला रहता है। पिछली बार बहुत कम समय के लिए यहां आया था। उस समय में मैंने पूरे जिले को समझा। उपभोक्ताओं को बेहतर सेवा प्राप्त हो सकें, इसके लिए कार्य करेंगे। बिजली ट्रिपिंग ना हो इसके लिए हमने इंदौर में बहुत कार्य किए हैं। देवास में भी इसी प्रकार की योजना बनाकर कार्य करेंगे। घरेलू सोलर प्लांट को लेकर इंदौर में व्यापक पैमाने पर कार्य हो रहे हैं। इस संबंध में श्री शर्मा ने बताया, कि इंदौर में मेयर द्वारा मोहल्लावार इंसेन्टिव की घोषणा की है। इसका काफी अच्छा परिणाम आ रहा है। देवास में भी मेयर से चर्चा करेंगे और अधिक से अधिक सोलर प्लांट लग सकें, इसके लिए प्रयास करेंगे। श्री शर्मा ने उपलब्ध संसाधनों का श्रेष्ठ तरीके से दोहन कर अधिक से अधिक राजस्व प्राप्त करने की बात भी कही।

कार्यभार ग्रहण करते समय उनका शहर संभाग कार्यपालन यंत्री दधीची रेवड़िया, मेंटेनेंस प्रभारी पीएस मतकर, संचार संधारण ग्रामीण कार्यपालन यंत्री अनस सिद्धीकी, एसटीएम संभाग कार्यपालन यंत्री सोमनाथ मरकाम, अनुभाग अधिकारी एपी पारस, सहायक यंत्री प्रवीण जैन, राजाराम खरोले, अरविंद शर्मा, एनके शर्मा, एचआर वंदना, प्रमोद जैन, सुशील पांडे सहित अन्य कर्मचारियों-अधिकारियों ने पुष्पगुच्छ से स्वागत किया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button