आपका शहर

Gautam Budh Nagar: सड़क हादसे में एक मेडिकल छात्रा की मौत, दो अन्य घायल

[ad_1]

medical student died

प्रतिरूप फोटो

Google Creative Common

थाना क्षेत्र स्थित एक निजी विश्वविद्यालय से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही याशिका, तलबिया और तनिष्का शुक्रवार शाम को नॉलेज पार्क से विश्वविद्यालय की ओर जा रही थीं। उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई

नोएडा। गौतमबुद्ध जिले के दनकौर थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को हुए एक सड़क हादसे में घायल तीन मेडिकल छात्राओं में से एक की शनिवार तड़के इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।
दनकौर थाना के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित एक निजी विश्वविद्यालय से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही याशिका, तलबिया और तनिष्का शुक्रवार शाम को नॉलेज पार्क से विश्वविद्यालय की ओर जा रही थीं।

उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।सिंह ने बताया कि हादसे में तीनों छात्राएं व चालक गंभीर रूप से घायल हो गए; उन्हें उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज तड़के तलबिया की मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में घायल दो छात्राओं की हालत नाजुक बनी हुई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button