आपका शहर

Madhya Pradesh: गुना जिले में खड़े ट्रक से टकराई मोटरसाइकिल, चार लोगों की मौत

[ad_1]

motorcycle collided

प्रतिरूप फोटो

Google Creative Common

घटना उस समय हुई जब ट्रक चालक वाहन को खड़ा कर उसकी मरम्मत कर रहा था। तभी एक मोटरसाइकिल ने ट्रक को टक्कर मार दी जिससे इस मोटरसाइकिल सवार एक नाबालिग और ट्रक की मरम्मत कर रहा ट्रक चालक सहित चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले के मयाना शहर के पास बृहस्पतिवार रात को एक मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में एक परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों की मौत हो गयी।
मयाना पुलिस थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि घटना उस समय हुई जब ट्रक चालक वाहन को खड़ा कर उसकी मरम्मत कर रहा था। तभी एक मोटरसाइकिल ने ट्रक को टक्कर मार दी जिससे इस मोटरसाइकिल सवार एक नाबालिग और ट्रक की मरम्मत कर रहा ट्रक चालक सहित चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

अधिकारी ने बताया कि मृतकों में एक नाबालिग लड़के सहित एक ही परिवार के तीन सदस्य हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।
अधिकारी ने कहा ने कहा कि मृतकों की पहचान महेश वाल्मीकि (32), उनकी करीबी रिश्तेदार इंदिरा बाई (35) और सन्नी वाल्मीकि (15) के रूप में हुई है। चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद निवासी वसीम खान के रूप में हुई है।
उन्होंने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे जांच कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button